vidhan sabha election 2017

#RisingMP: 'पहले बिजली कभी-कभी आती थी अ‍ब कभी-कभी जाती है'

ETV MP/Chhattisgarh
Updated: November 14, 2017, 7:46 PM IST
#RisingMP: 'पहले बिजली कभी-कभी आती थी अ‍ब कभी-कभी जाती है'
न्यूज़18 नेटवर्क के मंच #RisingMP के मंच एमपी के जनसंपर्क मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने चित्रकूट की हार पर बोलते हुए कहा कि चाय में मक्खी गिर जाए तो चाय फेंक देते हैं, लेकिन यदि घी में गिर जाए तो घी नहीं फेंकते.
ETV MP/Chhattisgarh
Updated: November 14, 2017, 7:46 PM IST
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में न्यूज़18 नेटवर्क के मंच #RisingMP के मंच से बोलते हुए एमपी के जनसंपर्क मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि एमपी को देश का नम्बर एक राज्य बनाना ही हमारा लक्ष्य है.

चित्रकूट की हार पर बोलते हुए कहा कि चाय में मक्खी गिर जाए तो चाय फेंक देते हैं, लेकिन यदि घी में गिर जाए तो घी नहीं फेंकते. प्रदेश में अगले साल होने वाले चुनाव पर उन्होंने कहा कि चित्रकूट उपचुनाव की तुलना 2018 विधानसभा चुनावों से नहीं कर सकते. उन्होंने कहा कि हम 200 का लक्ष्य बनाकर चल रहे हैं और उसे पूरा करेंगे.

महिला सुरक्षा पर बोलते हुए नरोत्तम मिश्र ने कहा कि ये बहुत ही संवेदनशील मुद्दा है. सरकार इस पर बहुत संवेदनशील है. इस मुद्दे पर समाज को भी सरकार का सहयोग करना चाहिए.

इसके अलावा मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा, सरकार ने सिमी और डकैतों का नेटवर्क ध्वस्त कर प्रदेश में सुरक्षा का माहौल बनाया. मिश्रा ने कहा कि यहां पहले बिजली कभी-कभी आती थी, अब कभी-कभी जाती है. उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश बीमारू राज्यों की श्रेणी से निकलकर विकास के रास्ते पर चलने वाले राज्यों की श्रेणी में आ खड़ा हुआ है.

उन्होंने कहा कि हमने मध्य प्रदेश को बीमारू राज्य से बाहर निकालकर विकासशील राज्य बनाया और इसे विकसित राज्य बनाने की ओर अग्रसर हैं. उन्होंने कहा कि प्रदेश को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सपनों का राज्य बनाएंगे और देश का नम्बर एक राज्य बनाएंगे

क्या है राइजिंग मध्यप्रदेश
देश का सबसे बड़ा टीवी नेटवर्क, न्यूज 18 नेटवर्क देशभर में नए उद्देश्य और विकास की थीम को आगे बढ़ाते हुए अलग-अलग प्रदेशों के आम और विशिष्टजनों से संवाद स्थापित कर रहा है. इसी कड़ी में #RisingMP का आयोजन मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में किया जा रहा है.

मध्यप्रदेश के सबसे भरोसेमंद न्यूज चैनल ईटीवी मध्यप्रदेश के इस कार्यक्रम ‘RISING MP- 2017’ की टैग लाइन है- 'कुछ तो बात है इस प्रदेश की, जो चला है तरक्की की राह पर'. इस कार्यक्रम में विभिन्न क्षेत्रों की विशिष्ट हस्तियां भाग लेंगी, जिनमें प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शामिल हैं.

'राइजिंग एमपी-2017' प्रदेश के ज्वलंत राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा और बहस करने के लिए एक आदर्श मंच उपलब्ध कराएगा, जो अगले साल होने वाले चुनावों के लिए विचार-विमर्श और वाद-विवाद के लिए एक आदर्श मंच साबित होगा.
First published: November 14, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर