कोरोना वॉरियर सिस्टर ने निभाया बहन का फर्ज़, अस्पताल में CM शिवराज को बांधी राखी
Bhopal News in Hindi

कोरोना वॉरियर सिस्टर ने निभाया बहन का फर्ज़, अस्पताल में CM शिवराज को बांधी राखी
सिस्टर सरोज अस्पताल में ड्यूटी पर थीं.

सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया की पत्नी अर्चना भदौरिया भी कोरोना संक्रमित (corona infected) हैं और इसी अस्पताल में भर्ती हैं. वो भी सीएम शिवराज (cm shivraj) के पास आयीं और उन्हें राखी बांध कर दीर्घ आयु और स्वास्थ्य लाभ की कामना की

  • Share this:
भोपाल. पूरे देश ने रक्षाबंधन का त्योहार मनाया. कोरोना (corona) का शिकार हुए प्रदेश के मुखिया सीएम शिवराज सिंह चौहान की कलाई भी इस त्योहार पर सजी. कोरोना का इलाज करा रहे शिवराज इन दिनों भोपाल के एक अस्पताल में भर्ती हैं. उन्हें कोरोना वॉरियर एक नर्स (nurse) और अस्पताल में भर्ती मंत्री की पत्नी राखी बांधी.

कोरोना योद्धा ने बांधा रक्षा सूत्र
सीएम शिवराज सिंह चौहान की कोरोना रिपोर्ट एक बार फिर पॉजिटिव आई है. इसलिए मुख्यमंत्री शिवराज को अस्पताल से डिस्चार्ज नहीं किया गया.इसलिए शिवराज सिंह ने अस्पताल में ही राखी मनायी. कोरोना के कारण वो अपनी सगी बहनों से तो नहीं मिल पाए. उनसे फोन पर ही बात की.लेकिन अस्पताल की कोरोना वॉरियर सिस्टर ने सीएम शिवराज की कलाई सूनी नहीं रहने दी. सिस्टर सरोज सीएम शिवराज के पास राखी से सजा थाल लेकर आयीं और फिर उन्हें राखी बांधी. सरोज अस्पताल में ड्यूटी पर थीं. उन्होंने सिस्टर की अपनी पेशेवर ड्यूटी निभाने के साथ इंसानी रिश्तों में भी बहन की ज़िम्मेदारी बखूबी निभायी. सीएम ने भी सिस्टर सरोज के लिए सुखद और मंगलमय जीवन की ईश्वर से की कामना भी की.

सीएम ने किया ट्वीट
सीएम इस अवसर को खुद सोशल मीडिया पर जनता से साथ साझा किया.अपने ट्वीट में सीएम ने कहा- मेरा यह जीवन बहनों के कल्याण और मध्यप्रदेश के उत्थान के लिए समर्पित है.



मंत्री की पत्नी ने बांधी राखी
वीआईपी कोविड वार्ड में यूं तो आमतौर पर किसी को बिना अनुमति जाने की परमीशन नहीं होती है लेकिन जब मंत्री की पत्नी भी संक्रमण से जूझ रही हों और मौका रक्षाबंधन का हो तो अस्पताल मैनेजमेंट को भी कोई आपत्ति नहीं हुई.सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया की पत्नी अर्चना भदौरिया भी कोरोना संक्रमित हैं और इसी अस्पताल में भर्ती हैं. वो भी सीएम शिवराज के पास आयीं और उन्हें राखी बांध कर दीर्घ आयु और स्वास्थ्य लाभ की कामना की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज