लाइव टीवी

MP Today : सीएम कमलनाथ इंदौर दौरे पर, दिग्विजय सिंह नहीं मनाएंगे जन्मदिन और...
Bhopal News in Hindi

News18 Madhya Pradesh
Updated: February 28, 2020, 10:16 AM IST
MP Today : सीएम कमलनाथ इंदौर दौरे पर, दिग्विजय सिंह नहीं मनाएंगे जन्मदिन और...
MP Today : सीएम कमलनाथ इंदौर दौरे पर, दिग्विजय सिंह नहीं मनाएंगे जन्मदिन और...

भोपाल. सीएम कमलनाथ (cm kamalnath) आज इंदौर (indore) के दौरे पर हैं. वो करीब 10 घंटे वहां रहेंगे और किसानों से लेकर उद्योगपतियों तक से मुलाकात करेंगे.पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह (digvijay singh) का आज जन्मदिन है, लेकिन वो जश्न नहीं मनाएंगे. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय  (Union Ministry of Health) के अफसर प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाओं के हालात का जायजा लेने आज भोपाल में रहेंगे.

  • Share this:
सीएम कमलनाथ (cm kamalnath) आज इंदौर (indore) के दौरे पर हैं. उनका दिनभर यहां व्यस्त कार्यक्रम है. इस दौरान वो किसानों से बात करेंगे और उद्योगपतियों से भी मुलाकात करेंगे. सीएम यहां बस टर्मिनल का उद्घाटन करेंगे और राऊ को 800 करोड़ रुपए के निर्माण कार्यों की सौगात देंगे. उसके बाद सीएम कमलनाथ सीआईआई के वार्षिक अधिवेशन को संबोधित करेंगे. वो एक ऐप भी लॉन्च करेंगे जिसका नाम शुभ लाभ एप है. इसके ज़रिए किसान खेती की कुंडली जान सकेंगे. कमलनाथ पीथमपुर के उद्योगपतियों से चर्चा करेंगे और फिर देवी अवार्ड में शामिल होंगे.

ये है शेड्यूल
-सीएम कमलनाथ सुबह 11.30 बजे इंदौर पहुंचेंगे.
-11.45 बजे अरबिंदो हॉस्पिटल जाएंगे.



-दोपहर 12.30 बजे आशा कनफेक्शनरी के कार्यक्रम में शामिल होंगे.
-2 बजे सीएआईआई के कार्यक्रम में शिरकत
-3 बजे पीथमपुर के उद्योगपतियों से मुलाकात
-4 बजे राऊ में किसान ऋण माफी और विकास कार्यों का लोकार्पण
-शाम 6 बजे देवी अवार्ड कार्यक्रम में शामिल होंगे और उसके फौरन बाद शाम 7.30 बजे भोपाल के लिए रवाना हो जाएंगे.

-मुख्यमंत्री कमल नाथ  अरविंदो हॉस्पिटल में भर्ती वरिष्ठ कांग्रेस नेता और मध्यप्रदेश कांग्रेस आदिवासी विभाग के चेयरमैन अजय शाह से मिलने जाएंगे और उनका कुशलक्षेम जानेंगे.

दिग्विजय सिंह का जन्मदिन आज
पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह का आज जन्मदिन है. लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया पर सूचना दी है कि वो सालगिरह का जश्न नहीं मनाएंगे. उन्होंने लिखा है कि 2013 में पत्नी आशा सिंह के निधन के बाद से उन्होंने जन्मदिन मनाना बंद कर दिया है.

केंद्रीय टीम करेगी अस्पताल का दौरा
केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव मनोहर अगनानी आज भोपाल में हैं. वो यहां स्वास्थ्य सेवाओं का जायजा लेने आए हैं. इस दौरान वो अस्पतालों का दौरा कर वहां स्वास्थ्य सुविधाओं का निरीक्षण करने भी जा सकते हैं.

यूथ कांग्रेस की पीसी
भारतीय युवा कांग्रेस के संगठनात्मक चुनाव हो रहे हैं. इसी सिलसिले में मध्यप्रदेश के लिए नियुक्त प्राधिकरण के election commissinor सुमित खन्ना और प्रदेश चुनाव अधिकारी (PRO)मकसूद मिर्ज़ा भोपाल में रहेंगे. वो यहां प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में दोपहर 12.30 बजे पत्रकार वार्ता करेंगे.

अजय सिंह सीधी में
कांग्रेस के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह आज सीधी के दौरे पर रहेंगे. वो शहर में आयोजित कई कार्यक्रम में शामिल होंगे

ये भी पढ़ें-

ग्वालियर HC ने दिया MP में सिंगल यूज़ प्लास्टिक और पॉलिथीन पर बैन का आदेश

भोपाल में चल रही है चंदन की तस्करी : 6 आरोपी गिरफ्तार, 58 किलो लकड़ी ज़ब्त

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 28, 2020, 10:13 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर