अपना शहर चुनें

States

MP के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा की बना डाली फर्जी FB आईडी, आरोपी ने शेर पोस्ट किया- शीशा कमज़ोर होता है लेकिन...

नरोत्तम मिश्रा फिलहाल कानूनी मशविरा ले रहे हैं.
नरोत्तम मिश्रा फिलहाल कानूनी मशविरा ले रहे हैं.

नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने कहा कि मैं अभी इस मामले को लेकर कानूनी राय ले रहा हूं. यदि जरूरत पड़ी तो इस मामले में आगे कोई कदम उठाया जाएगा.

  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश (MP) के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा की फर्जी फेसबुक आईडी (Fake Facebook ID) बनाने का मामला सामने आया है. नरोत्तम मिश्रा के नाम पर इस फर्जी फेसबुक आईडी में आरोपी ने एक शेर शेयर की है. मिश्रा इस संबंध में कानूनी राय ले रहे हैं, उसके बाद आगे कार्रवाई करेंगे.

अज्ञात शख्स ने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का फ़र्ज़ी फेसबुक पेज से शायरी शेयर की है. इस पोस्ट में लिखा है कि 'शीशा कमजोर बहुत होता है पर सच दिखाने से पीछे नहीं हटता.' यह शायरी मकर संक्रांति के मौके पर पत्रकारों को दिए लंच का हवाले देते हुए पोस्ट की गई है.

नरोत्तम मिश्रा ने दिया बयान
यह मामला सामने आने के बाद प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान जारी किया है. उन्होंने कहा कि मेरी फ़र्ज़ी प्रोफाइल बनाकर शेर को शेयर किया गया है. कानूनी राय मशविरा कर रहा हूं, जरूरत पड़ी तो कार्रवाई करूंगा. उन्होंने कहा मैं अभी इस मामले को लेकर कानूनी राय ले रहा हूं. यदि जरूरत पड़ी तो इस मामले में आगे कोई कदम उठाया जाएगा.



इन मुद्दों पर भी बोले नरोत्तम मिश्रा
नरोत्तम मिश्रा ने कहा आचार्य प्रमोद कृष्णन और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह में वैचारिक रूप से कोई बहुत अंतर नहीं है. देशवासी दोनों के बारे में जानते हैं कि ये किसके लिए काम कर रहे हैं और क्यों कर रहे हैं. राम मंदिर के लिए चंदा इसलिए दे रहे हैं ये ताकि भविष्य में यह हिसाब मांग सकें. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि ममता बनर्जी चुनाव को देखते हुए देश नायक दिवस मना रही है. हम राष्ट्रवादी हैं. हम राष्ट्र के महापुरुषों का सम्मान करते हैं. हम सभी की जयंती मनाते आ रहे हैं और मनाएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज