Home /News /madhya-pradesh /

mp urban body elections bjp maha jansampark campaign starts from june 26 vijay sankalp diwas will run for two days mpsg

नगरीय निकाय चुनाव : कल से दिग्गजों के साथ मैदान में उतरेगी बीजेपी की पूरी टीम, ये है प्लान जून

BJP Election Campaign. बीजेपी की ओर से तय किए गए कार्यक्रम के मुताबिक 26 जून से बीजेपी का जनसंपर्क महाअभियान शुरू होगा.

BJP Election Campaign. बीजेपी की ओर से तय किए गए कार्यक्रम के मुताबिक 26 जून से बीजेपी का जनसंपर्क महाअभियान शुरू होगा.

MP Nikaye Chunav : मध्य प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव का रण तेज हो चुका है. पहले चरण का मतदान 6 जुलाई को जबकि दूसरे चरण का 13 जुलाई को होगा. बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टियों ने निकाय चुनाव में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. सीएम शिवराज और बीजेपी प्रदेशअध्यक्ष वीडी शर्मा उज्जैन से चुनाव प्रचार शुरू कर चुके हैं. पीसीसी चीफ कमलनाथ भी 24 जून से चुनाव प्रचार का आगाज कर चुके हैं. फिलहाल मध्य प्रदेश के सभी 16 नगर निगमों पर बीजेपी का कब्जा था. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि आखिर इस बार के नतीजे क्या रहते हैं ?

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. नगरीय निकाय चुनाव के रण में बीजेपी के दिग्गजों समेत बूथ स्तर के कार्यकर्ता तक जुट गए हैं. एक तरफ जहां सीएम शिवराज और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा समेत दिग्गज नेता निकायों में प्रचार कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी ने बूथ स्तर के कार्यकर्कताओं को भी प्रचार में झोंक दिया है. इसके लिए पार्टी ने पूरा प्लान जून तैयार किया है.

बीजेपी के प्रदेश महामंत्री भगवान दास सबनानी और पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरा प्लान सार्वजनिक किया. बीजेपी की जून महीने की प्लानिंग के तहत 26 से लेकर 30 जून तक के कार्यक्रम तय किए गए हैं. खास बात ये है कि इनकी शुरुआत 26 तारीख को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम के साथ ही होगी.

ये है प्लान जून 
बीजेपी की ओर से तय किए गए कार्यक्रम के मुताबिक 26 जून से बीजेपी का जनसंपर्क महाअभियान शुरू होगा. पीएम मोदी की मन की बात कार्यक्रम के साथ जनसंपर्क महा अभियान शुरू होगा. ये अभियान 26 और 27 जून दो दिन तक चलेगा. इसके बाद पार्टी 29 और 30 जून को विजय संकल्प सम्मेलन का आयोजन करेगी. पार्टी के ये दोनों कार्यक्रम बूथ स्तर तक आयोजित किए जाएंगे. इनमें पार्टी के छोटे से लेकर बड़े तक सभी कार्यकर्ता शामिल होंगे. बीजेपी ने निकाय चुनाव के लिए अपना स्लोगन भी जारी किया है. निकाय चुनाव के लिए बीजेपी का स्लोग होगा ”बूथ जीतेगी भाजपा जीतेगी”

ये भी पढ़ें- एमपी के निकाय चुनाव में दिखेगी बड़े चेहरों की चमक : योगी-पायलट-सोनू सूद आएंगे, लंबी है लिस्ट…

निकाय चुनाव का रण
मध्य प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव का रण तेज हो चुका है. पहले चरण का मतदान 6 जुलाई को जबकि दूसरे चरण का 13 जुलाई को होगा. बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टियों ने निकाय चुनाव में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. सीएम शिवराज और बीजेपी प्रदेशअध्यक्ष वीडी शर्मा उज्जैन से चुनाव प्रचार शुरू कर चुके हैं. पीसीसी चीफ कमलनाथ भी 24 जून से चुनाव प्रचार का आगाज कर चुके हैं. फिलहाल मध्य प्रदेश के सभी 16 नगर निगमों पर बीजेपी का कब्जा था. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि आखिर इस बार के नतीजे क्या रहते हैं ?

Tags: Madhya pradesh latest news, Municipal Corporation Elections

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर