Vikas Dubey Killed : उज्जैन पुलिस को एनकाउंटर की क्या पहले से भनक थी, देखें Video
Bhopal News in Hindi

Vikas Dubey Killed : उज्जैन पुलिस को एनकाउंटर की क्या पहले से भनक थी, देखें Video
विकास दुबे किल्ड-क्या उज्जैन पुलिस एनकाउंटर के बार में जानती थी

9 जुलाई को सुबह करीब 9:00 बजे उज्जैन के महाकाल मंदिर (mahakal temple) में यूपी के मोस्ट वांटेड अपराधी विकास दुबे को पुलिस ने उसे अपनी कस्टडी में लिया था. बाद में उसे यूपी पुलिस (up police) को सौंपा गया था.

  • Share this:
भोपाल.मध्य प्रदेश (madhya pradesh) के उज्जैन (ujjain) में पकड़े गए गैंगस्टर विकास दुबे (vikas dubey) का यूपी में एनकाउंटर भले ही हो गया है. लेकिन अब इस एनकाउंटर को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं. इन सवालों के बीच उज्जैन पुलिस का एक वीडियो वायरल (viral video) हो रहा है. इसमें एडिशनल एसपी रैंक के अधिकारी कुछ ऐसी बात कहते हुए नजर आ रहे हैं, जिससे ऐसा लग रहा है कि पुलिस को क्या सब कुछ पहले से पता था. हालांकि न्यूज़ 18 इस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

सोशल मीडिया  में एक वीडियो वायरल हो रहा है. ये उज्जैन पुलिस का लग रहा है. इसमें पुलिस स्टाफ आपस में हंसी-मज़ाक कर रहा है.कोई पूछ रहा है कि सर वो पहुंच तो जाएगा न. इस पर उज्जैन एडिशनल एसपी रूपेश द्विवेदी यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि आई होप कि ना पहुंचे. इस वीडियो के सामने आने के बाद मध्यप्रदेश में सियासत भी तेज हो गई है. पहले से बीजेपी पर हमलावर विपक्ष इस एनकाउंटर को लेकर सवाल खड़े कर रहा है, तो वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने भी उंगली उठाई है. उन्होंने ट्वीट करके तीन सवालों को जानने की जिज्ञासा जताई है.

ये है मामला
9 जुलाई को सुबह करीब 9:00 बजे उज्जैन के महाकाल मंदिर में यूपी के मोस्ट वांटेड अपराधी विकास दुबे को पकड़ा गया था. पुलिस ने उसे अपनी कस्टडी में लिया था. उज्जैन पुलिस सबसे पहले उसे थाने ले गई. इसके बाद उसे किसी गोपनीय स्थान पर रखा गया. शाम करीब 6:00 बजे यूपी पुलिस की टीम उज्जैन पहुंची और इसके बाद यूपी पुलिस उसे अपने साथ ले गई. हालांकि यूपी पहुंचने के बाद आज उसका एनकाउंटर हो गया. जब एमपी पुलिस की कस्टडी में विकास दुबे था उस दौरान उससे कई बिंदुओं पर जानकारी ली गई. यह तमाम जानकारी उज्जैन पुलिस ने यूपी पुलिस को दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading