लाइव टीवी

2020 में MP का विकास टेस्ट मैच की तरह नहीं 20-20 की तरह होगा- पी सी शर्मा
Bhopal News in Hindi

Manoj Rathore | News18 Madhya Pradesh
Updated: January 2, 2020, 12:54 PM IST
2020 में MP का विकास टेस्ट मैच की तरह नहीं 20-20 की तरह होगा- पी सी शर्मा
2020 में MP का विकास 20-20 की तरह होगा- पी सी शर्मा

तीन जनवरी को सीएम कमलनाथ (cm kamalnath) मंत्रालय में आईएएस और आईपीएस अफसरों (IAS-IPS OFFICERS) के साथ वन टू वन मीटिंग करेंगे.सभी से विकास के एजेंडे पर चर्चा होगी.अधिकारियों से उनके विभाग का एजेंडा पूछा जाएगा.

  • Share this:
भोपाल. कमलनाथ सरकार (kamalnath government) के मंत्री पी सी शर्मा (p c sharma) ने दावा किया है कि नये साल 2020 में अब मध्यप्रदेश का विकास 20-20 मैच की तरह होगा. 2019 में विकास कार्य टेस्ट मैच की तरह सुस्त रफ़्तार से हुए.लेकिन अब विकास की रफ्तार 20-20 की तरह होगी. सरकार जल्द विकास कामों को उनके अंजाम तक पहुंचाएगी.

नये साल में सब नये संकल्पों और वादों के साथ प्रवेश कर चुके हैं. कमलनाथ सरकार के मंत्री विकास के वादों के साथ मैदान में हैं. मंत्री पीसी शर्मा ने नए साल पर सरकार का विजन बताया.उन्होंने कहा सरकार अपना विजन डॉक्यूमेंट पहले ही जारी कर चुकी है.अब उस पर काम किया जा रहा है.लेकिन काम की रफ्तार 2019 की तरह नहीं होगी. पिछले साल चुनाव आचार संहिता लागू होने के कारण विकास की रफ़्तार टेस्ट मैच की तरह थी. लेकिन अब 2020 में विकास 20-20 मैच की तरह होगा.जिस तरह से 20-20 मैच में चौके-छक्के लगते हैं, उसी तर्ज पर प्रदेश में अब विकास के फटाफट रन बनेंगे.

आईएएस-आईपीएस अफसरों से पूछेंगे एजेंडा
पीसी शर्मा ने बताया कि कांग्रेस सरकार हर वर्ग का विकास कर रही है.पहले ही विजन डॉक्युमेंट जारी किया जा चुका है.तीन जनवरी को सीएम कमलनाथ मंत्रालय में आईएएस और आईपीएस अफसरों के साथ वन टू वन मीटिंग करेंगे.सभी से विकास के एजेंडे पर चर्चा होगी.अधिकारियों से उनके विभाग का एजेंडा पूछा जाएगा.उनसे विकास कार्यों पर चर्चा होगी.इस महत्वपूर्ण बैठक के अगले दिन कैबिनेट की बैठक है. उसमें अधिकारियों से मिले एजेंडे और उनके लक्ष्य के साथ सरकार के विजन डॉक्यूमेंट को लेकर चर्चा होगी.कई अहम प्रस्ताव कैबिनेट की बैठक में रखे जाएंगे.

बीजेपी पर निशाना
मंत्री पीसी शर्मा ने इस दौरान बीजेपी पर भी निशाना साधा.उन्होंने कहा पहली बार देश में युवा सामने आया है.मोदी सरकार के लिए यह खतरे की घंटी है.25 दिसंबर को शांति मार्च हुआ था.हम सीएए के खिलाफ है.बीजेपी भ्रम फैला रही है, लेकिन वो सफल नहीं होगी.पीसीसी चीफ के सवाल पर पीसी शर्मा ने कहा कि यह फैसला राहुल गांधी, सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी लेंगी.

ये भी पढ़ें-युवती ने खाली फ्लैट में युवकों को बुलाया और फिर CID अफसर बताकर लूट लियामालवा में भी ज़बरदस्त शीतलहर, इंदौर के बजाए अहमदाबाद में प्लेन की लैंडिंग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 2, 2020, 12:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर