लाइव टीवी

MP का सत्ता संग्राम: कांग्रेस के बागी MLA बोले- BJP में नहीं हुए हैं शामिल, बाद में तय करेंगे
Bhopal News in Hindi

News18Hindi
Updated: March 17, 2020, 11:29 AM IST
MP का सत्ता संग्राम: कांग्रेस के बागी MLA बोले- BJP में नहीं हुए हैं शामिल, बाद में तय करेंगे
कांग्रेस के बागी समर्थक अभी बीजेपी मे शामिल होने की बात से मना कर रहे हैं. (File Photo)

MP Crisis: कांग्रेस के बागी विधायक गोविंद सिंह राजपूत ने अन्‍य विधायकों के साथ बेंगलुरू में प्रेस कांफ्रेंस किया. उन्‍होंने कहा कि अगर सिंधिया को टारगेट किया जा सकता है तो उन्‍हें भी निशाना बनाया जा सकता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 17, 2020, 11:29 AM IST
  • Share this:
भोपाल.ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया (Jyotiraditya Madhavrao Scindia) सर्मथक गोविंद सिंह राजपूत (Govind Singh Rajpoot) ने कहा कि मंत्री होने के बावजूद हम शांति से काम नहीं कर पा रहे हैं. डॉन बॉस्को चर्च से बाहर निकलते हुए उन्‍होंने कहा कि हम सुरक्षित नहीं हैं. उन्होंने कहा कि अगर ज्योतिरादित्य सिंधिया को टारगेट किया जा सकता है तो हमें भी टारगेट किया जा सकता है. गोविंद सिंह राजपूत ने केंद्र से सुरक्षा की भी मांग की है. वहीं, बागी विधायकों ने कहा कि हम बीजेपी (BJP) में शामिल नहीं हुए है, हमारा अलग दल है और बीजेपी में शामिल होने पर हम बाद में तय करेंगे. सिंधिया के सर्मथक विधायकों ने बेंगलुरू में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह बात कही.

गोविंद सिंह राजपूत ने दावा किया कि जो विधायक जयपुर में हैं वे भी नाखुश हैं. उन्होंने कहा कि हम भी कोरोना वायरस को लेकर बहुत चिंतित हैं. वहीं, सिंधिया समर्थक कांग्रेस की बागी विधायक तुलसी सिलावट ने कहा कि मध्य प्रदेश की सरकार कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया के नेतृत्व में बनी थी.

'हम यहां स्वेच्छा से आए हैं'

बागी विधायकों ने कहा कि हम लोग स्वेच्छा से आये है, हमे बंधक नहीं बनाया गया है. उन्होंने कहा कि जब मध्यप्रदेश में सरकार आई तो राहुल जी ने दो चेहरे सामने किये थे- कमल नाथ जी और ज्योतिरादित्य जी. सरकार बनने के बाद कमल नाथ जी को मुख्यमंत्री बनाया उसके बाद उनका व्यवहार कैसा रहा. उन्होंने कभी हमें नहीं सुना.



केंद्र से सुरक्षा की मांग

विधायकों ने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा मेरे विधानसभा इलाके में एक भी काम नहीं हुआ है. हम लोग तो कल जाने को तैयार हैं लेकिन अगर सिंधिया जी पर हमला हो सकता है तो हम भी सुरक्षित नहीं है. हमें केन्द्र सुरक्षा प्रदान कराए. हमारी इच्छा थी कि जो हमारे मन में है हम वो बताए. हम तो फ्री घूम रहे हैं.

MP में सियासी संकट : आज नहीं होगा फ्लोर टेस्‍ट, SC में होगी सुनवाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 17, 2020, 10:36 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर