स्वार्थ के लिए जनादेश ठुकराने वालों को जनता देगी जवाब : मुकुल वासनिक

कांग्रेस बाकी बची 4 सीटों पर भी प्रत्याशियों के नाम का ऐलान जल्द कर देगी
कांग्रेस बाकी बची 4 सीटों पर भी प्रत्याशियों के नाम का ऐलान जल्द कर देगी

मुकुल वासनिक ने कहा-भाजपा (BJP) सिर्फ सत्ता हथियाना चाहती है, चाहे चुनाव (Chunav) जीते या नहीं. हारने पर खरीद फरोख्त के बल पर जनादेश का अपमान भाजपा करती है. इसके कई उदाहरण सामने हैं.

  • Share this:
दिल्ली. मध्य प्रदेश (MP) में कांग्रेस, बची हुई चार सीटों पर भी जल्द ही उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर देगी. पार्टी के प्रदेश प्रभारी मुकुल वासनिक ने कहा है कि समय रहते नामों का ऐलान कर दिया जाएगा. उन्होंने दावा किया कि 10 नवंबर को आने वाले चुनाव नतीजे राज्य में सत्ता का तख्ता पलट देंगे.कांग्रेस (Congress) फिर से सरकार बनाएंगी.

स्वार्थ के लिए जनादेश ठुकराया
मुकुल वासनिक ने कहा भाजपा क्या रही है और क्या नहीं कांग्रेस के फैसले उस पर निर्भर नहीं करते, हम अपने लोगों से विचार करेंगे और फिर टिकटों का ऐलान करेंगे.भाजपा से इसका कोई संबंध नहीं है. उन्होंने दोहराया कि उम्मीदवारों के नाम जल्द घोषित करेंगे. मुकुल वासनिक ने सिंधिया का नाम लिए बिना कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए नेताओं पर कटाक्ष करते हुए कहा- जनादेश को कुछ लोगों ने अपने स्वार्थ के लिए ठुकरा दिया था, यह लोकतंत्र की हत्या है. 10 नवंबर को चुनाव नतीजे राज्य में तख्त पलट देंगे. और फिर से मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी.

बीजेपी को गंभीरता से न लें
उन्होंने कहा भाजपा क्या आरोप लगाती है इसे गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है. भाजपा नेतृत्व सिर्फ बयान देने में यकीन करता है. उनके पास लोगों के सशक्तिकरण की कोई योजना नहीं है. भाजपा सिर्फ सत्ता हथियाना चाहती है, चाहे चुनाव जीते या नहीं. हारने पर खरीद फरोख्त के बल पर जनादेश का अपमान भाजपा करती है. इसके कई उदाहरण सामने हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज