Home /News /madhya-pradesh /

उपचुनाव: BJP ने दिया सिंधिया को झटका, सांसद प्रतिनिधि ने छोड़ी कांग्रेस

उपचुनाव: BJP ने दिया सिंधिया को झटका, सांसद प्रतिनिधि ने छोड़ी कांग्रेस

ज्योतिरादित्य सिंधिया. फाइल फोटो

ज्योतिरादित्य सिंधिया. फाइल फोटो

शिवराज सिंह चौहान की मौजूदगी में भाजपा में शामिल होंगे.

    मध्य प्रदेश में मुंगावली और कोलारस विधानसभा उपचुनाव के पहले भाजपा ने कांग्रेस को एक बड़ा झटका दिया है. सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के अशोक नगर से सांसद प्रतिनिधि केपी यादव ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया है. केपी यादव के साथ उनकी पत्नी अनुराधा यादव भी भाजपा में शामिल हो गई हैं.

    सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उपचुनाव में ज्योतिरादित्य सिंधिया बनाम शिवराज सिंह चौहान मुकाबले में भाजपा ने कांग्रेस को करारा झटका दिया है. केपी यादव और अनुराधा यादव दोनों गुरुवार को आधिकारिक तौर पर शिवराज सिंह चौहान की मौजूदगी में भाजपा में शामिल होंगे.

    BJP कैंडिडेट ने खेला 'सिंधिया' कार्ड
    शिवपुरी के कोलारस उपचुनाव में सिंधिया बनाम शिवराज घमासान के बीच भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र जैन ने एक इमोशनल कार्ड खेला है. भाजपा प्रत्याशी ने कहा है कि उन्हें शिवराज कैबिनेट में मंत्री और सिंधिया घराने से जुड़ी यशोधराराजे सिंधिया के आशीर्वाद से टिकट मिला है.

    टिकट मिलने के बाद पहली बार न्यूज18 से बात करते हुए देवेंद्र जैन ने कहा है कि चुनाव में उनकी लड़ाई कांग्रेस उम्मीदवार महेंद्र यादव की जगह गुना से सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया से है. उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार को अपरिपक्व नेता बताते हुए तंज कसा कि उन्होंने तो सरपंच का चुनाव भी नहीं लड़ा.

    देवेंद्र जैन ने जोर देते हुए कहा कि उन्हें शिवपुरी विधायक और शिवराज कैबिनेट में मंत्री यशोधराराजे सिंधिया के आशीर्वाद से टिकट मिला है. सिंधिया घराने से अपने नजदीकी रिश्तों का जिक्र करते हुए देवेंद्र जैन ने कहा कि 1993 में राजमाता विजयराजे सिंधिया की वजह से उन्हें चुनाव में पहली बार टिकट मिला था.

    Tags: Shivraj singh chouhan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर