Home /News /madhya-pradesh /

muralidhar rao says asaduddin owaisi aimim disturbs communal harmony arvind kejriwal nagariya nikay chunav mpns

एमपी: मुरलीधर राव ने ओवैसी पर साधा निशाना, कहा- वह जहां जाते हैं अलगाव पनपता है

Bhopal News: बीजेपी के मध्य प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने असदुद्दीन ओवैसी और अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा.

Bhopal News: बीजेपी के मध्य प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने असदुद्दीन ओवैसी और अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा.

MP Politics: मध्य प्रदेश बीजेपी प्रभारी मुरलीधर राव ने एआईएमआईएम के अध्यक्ष ओवैसी पर बड़ा हमला बोला है. न्यूज18 से खास बातचीत में उन्होंने कहा कि ओवैसी की पार्टी के जनक कासिम रजवी थे. उन्होंने रजाकार सेना को खड़ा किया और उसके बाद हैदराबाद रियासत को पाकिस्तान में विलय करने का सपना देखा था. रजाकार सेना ने हिंदुओं पर अत्याचार करने के लिए इस पार्टी को बनाया था. इस विरासत की पार्टी की राजनीति करने वाले ओवैसी जहां जाते हैं वहां अलगाव पनपता है.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. नगरीय निकाय चुनाव के बीच मध्य प्रदेश बीजेपी प्रभारी मुरलीधर राव ने कहा है कि अब कांग्रेस वार्ड मुक्त होगी. उन्होंने एआईएमआईएम के अध्यक्ष ओवैसी और दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के चुनाव प्रचार पर निशाना साधा. नगरीय निकाय चुनाव का प्रचार थमने के बाद प्रदेश बीजेपी प्रभारी मुरलीधर राव ने कहा कि हमारी विस्तार योजना के जरिये बूथ कमेटी बनाई गई. इस कमेटी के जरिए हितग्राहियों से संपर्क किया गया था. इससे बीजेपी का विशाल कैडर खड़ा हुआ. इस चुनाव में पार्टी ऐतिहासिक जीत हासिल करेगी. 6500 वार्डो में से  अधिकांश वार्ड कांग्रेस मुक्त हो जाएंगे.

राव ने न्यूज18 से विशेष बातचीत में कहा कि कांग्रेस नेगेटिव एजेंडा के साथ काम करती है. वह विपक्ष की भूमिका भी नहीं निभा पा रही. इसके लोग देश विरोधी गतिविधियों के साथ खड़े हो जाते हैं. जबकि, हमने बहुत मेहनत की है. मुरलीधर राव ने असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम पर बड़े सवाल खड़े किए. उन्होंने कहा कि ओवैसी की पार्टी के जनक कासिम रजवी ने रजाकार सेना को खड़ा किया और उसके बाद हैदराबाद रियासत को पाकिस्तान में विलय करने का सपना देखा था. रजाकार सेना ने हिंदुओं पर अत्याचार करने के लिए इस पार्टी को बनाया था. इस विरासत की पार्टी की राजनीति करने वाले ओवैसी जहां जाते हैं वहां अलगाव पनपता है.

एआईएमआईएम से चौकन्नी रहे प्रदेश की जनता-राव
राव ने कहा कि ओवैसी देश के टुकड़े-टुकड़े करने वालों का समर्थन करते हैं. उग्रवाद के समर्थन के लिए माहौल बनाते हैं. ओवैसी कासिम रिजवी की पार्टी को चला रहे हैं. कोई भी आए, मध्य प्रदेश की जनता हमारे साथ है. उन्होंने कहा कि कासिम रिजवी की पार्टी देश विरोधी और भारत विरोधी गतिविधियां चला रही है. इससे जनता को चौकन्ना रहना होगा. मध्य प्रदेश की देशभक्त जनता इनका सही समाधान करेगी. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल  के प्रदेश में चुनावी दौरे पर उन्होंने कहा कि देशभर में सब लोग घूम रहे हैं. मध्य प्रदेश की जनता हमारे साथ है. जनता का आशीर्वाद हमारे साथ है.

Tags: Bhopal news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर