लाइव टीवी

भोपाल सेंट्रल जेल के बाहर युवक पर हमला, छुरी से काट दिया गला

Jitendra Sharma | News18Hindi
Updated: January 25, 2020, 7:45 PM IST
भोपाल सेंट्रल जेल के बाहर युवक पर हमला, छुरी से काट दिया गला
पुलिस के अनुसार अशोका गार्डन इलाके में रहने वाला राजा खान जेल में बंद अपने एक परिचित से मिलने के लिए सेंट्रल जेल आया था. जेल में मुलाकात के बाद वह जैसे ही बाहर निकला सलमान और बसीमनाम ने उस पर हमला बोल दिया और छुरी से उसके गले व कमर पर वार किया. (प्रतीकात्मक फोटो)

पुरानी रंजिश के चलते दो युवकों ‌ने किया हमला, फरार आरोपियों को तलाश रही पुलिस (Police).

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 25, 2020, 7:45 PM IST
  • Share this:
भोपाल. राजधानी में दिल दहलाने वाली वारदात हुई. चौंकाने वाली बात ये है कि हत्या की यह वारदात भोपाल सेंट्रल जेल के ठीक सामने हुई. यहां पर एक युवक पर दो अन्य लोगों ने छुरी से हमला किया और उसे लहूलुहान कर दिया. बाद में युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं आरोपी दोनों युवक फरार बताए जा रहे हैं. मृतक की पहचान राजा खान के तौर पर हुई है. वहीं हत्या का आरोप सलमान और बसीमनाम के ऊपर लगा है.

कैदी से जेल में मिलने आया था राजा
पुलिस के अनुसार अशोका गार्डन इलाके में रहने वाला राजा खान जेल में बंद अपने एक परिचित से मिलने के लिए सेंट्रल जेल आया था. जेल में मुलाकात के बाद वह जैसे ही बाहर निकला सलमान और बसीमनाम ने उस पर हमला बोल दिया और छुरी से उसके गले व कमर पर वार किया. इसके बाद राजा वहीं लहूलुहान होकर गिर गया. बाद में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसने दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है.

एक साल की बेटी का पिता है राजा

जानकारी के अनुसार राजा की शादी दो साल पहले ही हुई थी. उसकी एक साल की बेटी भी है. मौत की खबर मिलते ही राजा के घर में कोहराम मच गया. वहीं पुलिस मामले की छानबीन में लगी हुई है और आरोपियों की तलाश की जा रही है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी पकड़ लिए जाएंगे.

 

सुरक्षा पर उठ रहे सवालवहीं दूसरी तरफ जेल परिसर के ठीक बाहर हुए इस तरह के हत्याकांड को लेकर अब सुरक्षा के मुद्दे पर भी सवाल उठने लगे हैं. अपराधियों ने राजा की बेखौफ होकर हत्या की और उसके बाद फरार भी हो गए. जबकि जेल परिसर के आसपास भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम होते हैं. अब पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को भी खंगाल रही है.

ये भी पढ़ेंः ग्वालियर पुलिस ने 30 लाख की गांजे की खेती पकड़ी, स्मैक तस्कर भी पकड़ाया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 25, 2020, 7:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर