BHOPAL : एक थप्पड़ जान पर पड़ा भारी, बदला लेने के लिए दोस्त ने बीच बाजार चाकू से गोदा
Bhopal News in Hindi

BHOPAL : एक थप्पड़ जान पर पड़ा भारी, बदला लेने के लिए दोस्त ने बीच बाजार चाकू से गोदा
भोपाल में एक युवक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

एक ही मोहल्ले में रहने वाले सतीश (satish) और विक्रम (vikram) पहले कभी दोस्त थे. दोनों प्राइवेट गाड़ी चलाते थे. आपसी मतभेदों के कारण पिछले एक साल से उनकी दोस्ती में दरार पड़ चुकी थी.

  • Share this:
भोपाल.राजधानी भोपाल (bhopal) में दिल दहलाने वाली एक ऐसी वारदात सामने आई है, जिसमें एक थप्पड़ का बदला लेने के लिए युवक की दिन दहाड़े हत्या (murder) कर दी गई. मृतक और आरोपी दोनों कभी दोस्त थे लेकिन कुछ समय से उनमें विवाद चल रहा था.आरोपी को पकड़ (arrest) लिया गया है.

यह सनसनीखेज घटना बजरिया इलाके की है. यहां रहने वाले विक्रम साहू का एक साल से मोहल्ले में रहने वाले सतीश शर्मा उर्फ पंडित से विवाद चल रहा था. आज सतीश सेमरा तिराहे पर खड़ा हुआ था. इसी दौरान विक्रम अपने दोस्त राजकुमार के साथ वहां से गुजरा. किसी बात को लेकर सतीश और विक्रम के बीच झगड़ा हो गया. राजकुमार ने सतीश और विक्रम का बीच बचाव भी किया. लेकिन विवाद बढ़ने पर झूमा झटकी  के बीच विक्रम ने सतीश को एक थप्पड़ जड़ दिया. बताया जा रहा है कि सतीश शराब के नशे में था. इसके बाद विक्रम और राजकुमार वहां से चले गए. उन्हें नहीं मालूम था कि एक थप्पड़ का बदला लेने के लिए सतीश वापस आएगा.

सरेराह की हत्या
एक ही मोहल्ले में रहने वाले सतीश और विक्रम पहले कभी दोस्त थे. दोनों प्राइवेट गाड़ी चलाते थे. आपसी मतभेदों के कारण पिछले एक साल से उनकी दोस्ती में दरार पड़ चुकी थी. दोनों एक दूसरे के दुश्मन बन गए थे. इस एक साल में कई बार दोनों के बीच जमकर कहासुनी भी हुई. लॉकडाउन के कारण दोनों के काम धंधे बंद पड़े थे. बजरिया थाना पुलिस ने बताया कि सतीश शराब के नशे में था और जब विक्रम ने उसे थप्पड़ मारा तो वह गुस्से में सीधे अपने घर गया. घर से चाकू लेकर आया और पुरुषोत्तम नगर मेन रोड पर सरेराह विक्रम पर हमला कर दिया. उसने ताबड़तोड़ तरीके से उस पर चाकू से वार किए. वो तब तक मारता रहा जब तक विक्रम बुरी तरह लहूलुहान होकर गिर नहीं पड़ा.विक्रम के साथ उसका दोस्त राजकुमार भी मौजूद था. लेकिन किसी ने विक्रम को नहीं बचाया. राजकुमार ने फौरन विक्रम को हमीदिया अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. आरोपी सतीश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading