तीन साल के बच्चे की हत्या, पड़ोस के खाली मकान में मिली जली हुई लाश

भोपाल के बैरागढ़ चीचली में रविवार देर शाम 3 साल के वरुण का अपहरण कर लिया गया था. वो टॉफी लेने गया था लेकिन लौटकर नहीं आया.

Jitender Sharma | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 16, 2019, 5:23 PM IST
तीन साल के बच्चे की हत्या, पड़ोस के खाली मकान में मिली जली हुई लाश
वरुण का रविवार को अपहरण कर लिया गया था
Jitender Sharma | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 16, 2019, 5:23 PM IST
भोपाल के बैरागढ़ चीचली से रविवार को अगवा बच्चे की हत्या कर दी गयी. घर के पास से मासूम की जली हुई लाश मिली है. पुलिस को संदेह है कि आरोपियों ने मासूम की हत्या कर पहचान छुपाने के लिए लाश जला दी है.

रविवार को हुआ था अगवा
भोपाल के बैरागढ़ चीचली में रविवार देर शाम 3 साल के वरुण का अपहरण कर लिया गया था. ये इलाका कोलार थाना क्षेत्र में आता है. अपह्रत बच्चा यहां रहने वाले एक किसान विपिन मीणा का बेटा था. बच्चे का नाम वरुण है. वो शाम के वक्त घर के बाहर खेल रहा था. उसी दौरान वो पड़ोस की दुकान पर टॉफी लेने गया था. उसके बाद लौटकर नहीं आया.
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बच्चे ने अपने दादा नारायण मीणा से टॉफी की ज़िद की. दादा बच्चे को पैसे देकर घर के अंदर चले गए और बच्चा टॉफी लेने चला गया. देर तक ना लौटने पर घरवालों ने उसकी तलाश शुरू की. जब वो नहीं मिला तो पुलिस में सूचना दी.

इलाके की नाकाबंदी
खबर मिलते ही पुलिस ने इलाके की नाकाबंदी कर तलाश शुरू की. लेकिन बच्चे का पता नहीं चल पाया था. स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया था कि एक कार संदिग्ध हालत में इलाके में घूम रही थी. उसी के आधार पर बच्चे के अपहरण का केस दर्ज किया गया और पुलिस ने जांच आगे बढ़ायी थी.

कमलनाथ सरकार ने करगिल युद्ध को कोर्स से हटाया
Loading...

CM कमलनाथ को बम से उड़ाने की धमकी,bjp कार्यकर्ता पर आरोप

  • LIVE कवरेज देखने के लिए क्लिक करें न्यूज18 मध्य प्रदेशछत्तीसगढ़ लाइव टीवी



News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 16, 2019, 3:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...