Union Budget 2018-19 Union Budget 2018-19

भोपाल: 48 घंटे के अंदर अंधे कत्ल का पर्दाफाश

Manoj Rathore | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: January 14, 2018, 9:09 PM IST
भोपाल: 48 घंटे के अंदर अंधे कत्ल का पर्दाफाश
राजधानी भोपाल पुलिस ने अंधे कत्ल का 48 घंटे में खुलासा कर हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है
Manoj Rathore | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: January 14, 2018, 9:09 PM IST
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल पुलिस ने अंधे कत्ल का 48 घंटे में खुलासा कर हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने पत्थर से सिर कुचलकर युवक की हत्या की थी.

दरअसल, राजधानी भोपाल की हबीबगंज पुलिस को शनिवार को एमपीईबी पॉवर हाउस की गली में एक युवक की लाश मिली थी, मरने वाले युवक का सिर बुरी तरह से कुचला हुआ था. पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से युवक की पहचान की.

युवक की शिनाख्त दुर्गा मोहल्ला निवासी मेहताब सिंह उईके के रूप में हुई. मेहताब पेशे से ड्राइवर था. परिजनों ने पूछताछ बताया कि मेहताब घर से किसी काम से बाहर जाने का कहकर निकला था, कई घंटे तक मेहताब घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की थी.

पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर संदेही सलीम खान को हिरासत में लिया. पहले सलीम आनाकानी करने लगा, लेकिन पुलिस की सख्ती के आगे वो टूट गया. सलीम ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसने शराब पीने के लिए मेहताब से 100 रुपए मांगे थे. पैसे नहीं देने पर उसने पत्थर से से उसकी हत्या कर दी.

पुलिस ने बताया कि सलीम और मेहताब में गहरी जान-पहचान नहीं थी. सलीम अक्सर शराब की दुकान पर मेहताब को मिलता था. यहीं से उनकी जान पहचान हुई थी. जिला कोर्ट ने आरोपी सलीम को न्यायिक हिरासत में सेंट्रल जेल भेज दिया है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर