MP के राजगढ में ऐसे पकड़ी गई लुटेरी दुल्हन, शादी कर पुजारी को ही लूट लिया था

पुलिस ने पूछताछ की तो लुटेरी दुल्हन ने सच उगल दिया. उसने बताया कि वो दरअसल गीता नहीं हिना है और पहले से शादीशुदा है. वो छिंदवाड़ा की रहने वाली है.

News18 Madhya Pradesh
Updated: July 16, 2019, 4:35 PM IST
MP के राजगढ में ऐसे पकड़ी गई लुटेरी दुल्हन, शादी कर पुजारी को ही लूट लिया था
शादी के बाद लूट कर भागने के कोशिश में थी, पकडी गई
News18 Madhya Pradesh
Updated: July 16, 2019, 4:35 PM IST
राजगढ़ जिले में एक लुटेरी दुल्हन पकड़ी गयी. ये लुटेरी दुल्हन मुस्लिम समाज की है लेकिन धोख़ा देकर हिंदू पुजारी से शादी कर ली. शादी के अगले ही दिन वो चुपचाप भागने की फिराक़ में थी कि पुलिस के हवाले कर दी गयी.

राजगढ़ में हुआ ब्याह
मामला राजगढ़ के खिलचीपुर का है. यहां गादिया कला गांव में रहने वाले पुजारी अशोक ने गांव के ही नारायण सिंह से अपना रिश्ता कराने की बात कही. नारायण गांव के लोगों के लिए रिश्ते बताता है. लोग उसे दलाल कहते हैं. नारायण ने अशोक की मजबूरी का फायदा उठाया और हिना खान नाम की महिला को पुजारी से मिलवाया. हिना का नाम गीता और हिंदू धर्म की बताया गया. नारायण ने दोनों का रिश्ता तय कर दिया और राजगढ़ में दोनों की शादी करा दी. इस रिश्ते के बदले नारायण ने सवा लाख रुपए पुजारी अशोक से ऐंठ लिए और रफूचक्कर हो गया.

भागने की फिराक़ में थी दुल्हन

शादी के बाद हिना उर्फ गीता अपने पति के साथ उसके गांव गादिया कला तो चली गयी लेकिन अगले ही दिन बीमारी का बहाना बनाकर खिलचीपुर चलने के लिए कहा. वहां पहुंचते ही हिना ने भागने की कोशिश की. पुजारी अशोक ने उसे रोकने की कोशिश की तो हंगामा बढ़ गया. बात पुलिस तक पहुंच गयी. पुलिस ने पूछताछ की तो लुटेरी दुल्हन ने सच उगल दिया. उसने बताया कि वो दरअसल गीता नहीं हिना है और पहले से शादीशुदा है. वो छिंदवाड़ा की रहने वाली है.

ये भी पढ़ें-किसे रास नहीं आया करगिल युद्ध!कोर्स से हटा अध्याय

    Loading...

  • MP में आज वकील हड़ताल पर, प्रोटेक्शन एक्ट लागू करने की मांग

  • LIVE कवरेज देखने के लिए क्लिक करें न्यूज18 मध्य प्रदेशछत्तीसगढ़ लाइव टीवी



First published: July 16, 2019, 1:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...