Home /News /madhya-pradesh /

muslim women welcomed amit shah with flowers at the road show thank to pm narendra modi for 3 talaq law mpsg

Amit Shah Road Show : मुस्लिम महिलाओं ने किया फूलों से स्वागत, 3 तलाक कानून के लिए PM मोदी का शुक्रिया  

Amit Shah Samachar in Hindi, गृहमंत्री अमित शाह के स्वागत के लिए मुस्लिम समुदाय की महिलाएं हाथ में तख्ती लिए सड़क के दोनों तरफ खड़ी हुई थीं.

Amit Shah Samachar in Hindi, गृहमंत्री अमित शाह के स्वागत के लिए मुस्लिम समुदाय की महिलाएं हाथ में तख्ती लिए सड़क के दोनों तरफ खड़ी हुई थीं.

Amit Shah Road Show. राजधानी भोपाल में 2 किलोमीटर के रोड शो के दौरान अमित शाह का भव्य स्वागत किया गया. स्वागत कार्यक्रम के दौरान उनके साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मौजूद थे. थोड़ी दूर तक अमित शाह ने गाड़ी के बाहर से अभिवादन स्वीकार किया. इसके बाद वो गाड़ी के अंदर बैठ गए. उन्होंने गाड़ी के अंदर से ही सड़क के दोनों ओर खड़े लोगों का अभिवादन किया. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गाड़ी के बाहर से सबका अभिवादन कर रहे थे.

अधिक पढ़ें ...

  • भोपाल. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के भोपाल में रोड शो के दौरान मुस्लिम महिलाओं ने उनका फूलों से स्वागत किया. उन्होंने इस दौरान तीन तलाक कानून के लिए पीएम मोदी को धन्यवाद भी दिया. महिलाएं अपने हाथ में इसकी तख्तियां लिए खड़ी थीं. इस दौरान बीजेपी महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने भी भगवा रंग की पगड़ी पहनी हुई थीं. उन्होंने हिंदुत्व का संदेश देते हुए अमित शाह का स्वागत किया.राजधानी भोपाल में 2 किलोमीटर के रोड शो के दौरान अमित शाह का भव्य स्वागत किया गया. स्वागत कार्यक्रम के दौरान उनके साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मौजूद थे. थोड़ी दूर तक अमित शाह ने गाड़ी के बाहर से अभिवादन स्वीकार किया. इसके बाद वो गाड़ी के अंदर बैठ गए. उन्होंने गाड़ी के अंदर से ही सड़क के दोनों ओर खड़े लोगों का अभिवादन किया. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गाड़ी के बाहर से सबका अभिवादन कर रहे थे.

    तीन तलाक से मुक्ति के लिए शुक्रिया
    रोड शो के दौरान जगह-जगह मंच बनाए गए थे. बीजेपी ऑफिस से थोड़ी दूरी पर अल्पसंख्यक मोर्चे ने मंच लगाया था. इसी मंच पर बड़ी संख्या में मुस्लिम महिलाओं ने अमित शाह का स्वागत किया. उनके हाथ में शिवराज सरकार की योजनाओं से जुड़ी तख्तियां थी. इसके अलावा तीन तलाक से मुक्ति के लिए भी वो सरकार का शुक्रिया अदा कर रही थीं. बुर्का पहनी महिलाओं ने पीएम मोदी को धन्यवाद दिया.

  • ये भी पढ़ें-आदिवासियों के लिए PM मोदी के बाद आए अमित शाह, इशारों इशारों में बता गए ये क्यों हैं खास
  • रोड शो के बाद बैठक
    दो किमी लंबे रोड शो के दौरान सड़क के दोनों ओर भारी भीड़ थी. तुलसी टावर से शुरू हुआ रोड शो बीजेपी दफ्तर पर जाकर खत्म हुआ. रोड शो के बाद गृहमंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह बीजेपी दफ्तर में पार्टी की बैठक में शामिल हुए.

Tags: Amit shah news, Bhopal News Updates, Madhya pradesh latest news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर