Home /News /madhya-pradesh /

आज फिर MP आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, स्वागत के लिए थोड़ी देर में खजुराहो जाएंगे मुख्यमंत्री

आज फिर MP आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, स्वागत के लिए थोड़ी देर में खजुराहो जाएंगे मुख्यमंत्री

पीेएम नरेन्द्र मोदी शुक्रवार को फिर एमपी आ रहे हैं. वह खजुराहो में करीब 15 मिनट रहेंगे. (File)

पीेएम नरेन्द्र मोदी शुक्रवार को फिर एमपी आ रहे हैं. वह खजुराहो में करीब 15 मिनट रहेंगे. (File)

Prime Minister Narendra Modi news: तीन दिन बाद फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश आ रहे हैं. वह यहां के विख्यात पर्यटन स्थल खजुराहो आएंगे और करीब 15 मिनट रुकेंगे. वह करीब 2 बजे यहां पहुंचेंगे. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा उनकी अगवानी करने पहुंचेंगे. पीएम यहां से फिर उत्तर प्रदेश के झांसी के लिए रवाना होंगे. पीएम वहां एंटी-टैंक गाइडेट मिसाइल के पहले प्रोजेक्ट की आधारशिला रखेंगे. इस कार्यक्रम के बाद पीएम मोदी शाम को ग्वालियर आएंगे और यहां से डिफेंस की हवाई पट्टी से नई दिल्ली रवाना हो जाएंगे.

अधिक पढ़ें ...

    भोपाल. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को फिर मध्य प्रदेश आएंगे. वह करीब 2 बजे खजुराहो पहुंचेंगे. यहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा उनका स्वागत करेंगे. प्रधानमंत्री मोदी की यह ट्रांजिट विजिट है. वह यहां महज 15 मिनट ही रुकेंगे और फिर उत्तर प्रदेश के झांसी के लिए रवाना हो जाएंगे. पीएम वहां एंटी-टैंक गाइडेट मिसाइल के पहले प्रोजेक्ट की आधारशिला रखेंगे और अटल एकता पार्क का लोकापर्ण भी करेंगे. पीएम खजुराहो एयरपोर्ट से सीधे झांसी के लिए रवाना हो जाएंगे. बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वायुसेना के विमान से खजुराहो पहुंचेंगे.

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगवानी के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान करीब 11:45 बजे राजधानी से रवाना होंगे. खजुराहो में इसके लिए सभी तैयारियां कर ली गई हैं. जानकरी के मुताबिक, झांस के बाद पीएम मोदी शाम को ग्वालियर भी आएंगे. वह यहां डिफेंस की हवाई पट्‌टी से दिल्ली रवाना होंगे. गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 नवंबर को राजधानी भोपाल में थे. वह यहां आयोजित जनजातीय गौरव दिवस कार्यक्रम में शामिल हुए थे. इस दौरान उन्होंने ने जनजाती समुदाय के लिए कई घोषणाएं की थीं और रानी कमलापति रेलवे स्टेशन का लोकार्पण भी किया था.

    एमपी आने से पहले पीएम की बड़ी घोषणा

    मध्य प्रदेश आने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि सरकार तीनों कृषि कानूनों को वापस लेगी. आगामी संसद सत्र में इस बारे में जरूरी प्रक्रिया पूरी की जाएगी. केंद्र सरकार इसके लिए कमेटी का गठन करेगी. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार लाख जतन के बावजूद किसानों के धड़े को समझा नहीं पाई और देशवासियों से क्षमा मांगता हूं कि हमारे ही प्रयासों में कोई कमी रही होगी. पीएम ने प्रदर्शनकारी किसानों से कहा कि गुरुपर्व के मौके पर आप अपने घर और खेत पर लौटें.

    कोशिश की छोटे किसानों को ताकत मिले- मोदी

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि ‘किसानों की स्थिति सुधारने के महाअभियान में तीन कृषि कानून लाए गए थे. मकसद ये था कि छोटे किसानों को और ताकत मिले और उन्हें उपज का सही दाम मिले. बरसों से ये मांग, देश के कृषि विशेषज्ञ, संगठन और वैज्ञानिक कर रहे थे. पहले भी कई सरकारों ने मंथन किया था. इस बार भी संसद में चर्चा हुई और कानून लाएंगे. देश के कोने-कोने में कोटि-कोटि किसान संगठनों ने स्वागत किया और समर्थन किया. मैं आज उन सभी का समर्थन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद करता हूं.’

    Tags: Bhopal news, Mp news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर