Assembly Banner 2021

नरेन्द्र सिंह तोमर का दावा-असम में कांग्रेस को नुकसान पहुंचाएगा UDF के साथ गठबंधन

केंद्रीय कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर को बीजेपी ने असम विधानसभा चुनाव का प्रभारी बनाया है.

केंद्रीय कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर को बीजेपी ने असम विधानसभा चुनाव का प्रभारी बनाया है.

असम चुनाव प्रभारी ने कहा प्रथम चरण के मतदान बाद भाजपा के डरने का कोई सवाल नहीं है. भाजपा सरकार का पांच साल में काम बहुत अच्छा रहा है. हमारा तो अपर हैंड है.

  • Share this:
दिल्ली. बीजेपी (BJP) विधानसभा चुनाव (Assembly election) में पूरे दमखम से उतर चुकी है. असम (Assam) में उसे दोबारा सत्ता में आने का पूरा भरोसा है और बाकी में भी दावा है कि कमल ही खिलेगा. पश्चिम बंगाल से दीदी की विदाई तय है.

भाजपा के असम चुनाव प्रभारी और केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि चुनाव आयोग में जाने का अधिकार सबको को है, लेकिन पश्चिम बंगाल या असम में हार को भांपकर कांग्रेस चुनाव आयोग में शिकायत कर रही है. असम में कांग्रेस UDF के गठबंधन को जनता ने नकार दिया है. उन्होंने दावा करते हुए कहा असम में भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ दोबारा सरकार बनाने जा रही है और पश्चिम बंगाल में TMC की सरकार विदाई की ओर बढ़ रही है.

कांग्रेस को भारी पड़ेगा UDF के साथ गठबंधन
असम चुनाव प्रभारी ने कहा प्रथम चरण के मतदान बाद भाजपा के डरने का कोई सवाल नहीं है. भाजपा सरकार का पांच साल में काम बहुत अच्छा रहा है. हमारा तो अपर हैंड है. केन्द्र सरकार की योजनाओं का लाभ असम के लोगों को मिला है. यहां तक कि कांग्रेस की सभा में लोग ही नहीं पहुंच रहे हैं. साथ ही UDF के साथ गठबंधन का परिणाम भी कांग्रेस को असम में भोगना पड़ेगा.



राहुल गांधी से सवाल
कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि राहुल गांधी बताएं 2016 से पहले असम में कांग्रेस की 15 साल तक सरकार थी, उसने राज्य के लोगों के लिए क्या किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज