भोपाल सीट को लेकर अटकलों पर टिप्पणी की जरूरत नहीं : नरेंद्र सिंह तोमर

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का कहना है कि अटकलों पर टिपण्णी की जरूरत नही है. बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति तय करेंगी भोपाल का उम्मीदवार कौन होगा.

Sushil Koushik | News18 Madhya Pradesh
Updated: April 2, 2019, 2:50 PM IST
Sushil Koushik | News18 Madhya Pradesh
Updated: April 2, 2019, 2:50 PM IST
लोकसभा चुनाव में मध्य प्रदेश की भोपाल सीट को लेकर अटकलों का दौर खत्म होने के नाम नही ले रहा है. भोपाल सीट से कांग्रेस ने अपने प्रत्याशी के रूप में दिग्विजय सिंह को मैदान में उतारा है. तो वहीं बीजेपी में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का नाम भोपाल से सबसे ऊपर चल रहा है. ऐसे में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का कहना है कि अटकलों पर टिप्पणी की जरूरत नही है. बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति तय करेंगी भोपाल का उम्मीदवार कौन होगा.

इसके साथ ही नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि इतना तय है कि हम प्रदेश की 29 सीटों पर मजबूती से चुनाव लड़ेंगे ओर जीतेंगे भी. उन्होंने कहा ‘भोपाल सीट को लेकर अटकलों पर टिप्पणी की जरूरत नही है. ऐसा थोड़ी होता है, कल्पना लोक में स्वर्ग में जाओगे या नहीं, इस पर बोला जाए’.



बता दे कि नरेन्द्र सिंह तोमर को बीजेपी ने मुरैना से मैदान में उतारा है, लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि बीजेपी एक दो दिन में नरेंद्र सिंह की लोकसभा सीट चेंज करके भोपाल से मैदान में उतार सकती है.

ये भी पढ़ें- इंदौर से प्रत्याशी बनाए जाने की अटकलों पर मालिनी गौड़ का बयान, कहा- पार्टी जो तय करेगी, होगा मान्य

ये भी पढ़ें- ‘दिग्गी राजा’ को घेरने के लिए BJP ने बनाया ये प्लान, नेताओं और IT सेल ने संभाला मोर्चा

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार