यदि कमलनाथ की सरकार 5 साल चलती तो जनता मंत्रियों को मारती पत्थर: नरेंद्र सिंह तोमर
Bhopal News in Hindi

यदि कमलनाथ की सरकार 5 साल चलती तो जनता मंत्रियों को मारती पत्थर: नरेंद्र सिंह तोमर
उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार खुद गिरी है. बस हमने अपनी भूमिका निभाई है. (File Photo)

नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar) ने कार्यकताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हम चुनाव की बेला में है. राजनीतिक परिस्थितियों को हम जानते हैं. हमें सरकार नहीं बनने का अंदाजा नहीं था. बीजेपी चाहती थी कि ये सरकार 5 साल काम करे.

  • Share this:
भोपाल. प्रदेश बीजेपी कार्यालय में आयोजित मुरैना की सुमावली विधानसभा (Sumawali Assembly) की वर्चुअल रैली (Virtual Rally) में दिल्ली से शामिल हुए केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कमलनाथ सरकार पर जमकर हमला बोला. इस वर्चुअल रैली में  प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष बीडी शर्मा और सुमावली विधानसभा से मंत्री एंदल सिंह कंसाना  और  बीजेपी के तमाम बड़े नेता शामिल हुए थे. इस रैली में नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar) ने कार्यकताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हम चुनाव की बेला में है. राजनीतिक परिस्थितियों को हम जानते हैं. हमें सरकार नहीं बनने का अंदाजा नहीं था. बीजेपी चाहती थी कि ये सरकार 5 साल काम करे. यदि कमलनाथ की सरकार 5 साल चलती तो ऐसे माहौल बनाता कि जनता मंत्रियों को पत्थर मरती.

उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार खुद गिरी है. बस हमने अपनी भूमिका निभाई है. उन्होंने कहा कि मुरैना जिले में पांच सीटों पर उपचुनाव है. पिछली बार अगर इसमे से 2-3 सीटे भी जिता देते तो बीजेपी की सरकार होती. अब यह चुनाव बीजेपी की सरकार को बचाने का चुनाव है. आप सभी को बीजेपी की सरकार को बचाना है.

जल्द बनेगा चंबल एक्सप्रेस वे
केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि मनरेगा में मध्य प्रदेश में 50 लाख लोग कम कर रहे हैं. 125 करोड़ की सड़कें मुरैना और शिवपुरी के लिए केंद्र ने स्वीकृत की गई हैं.  बीजेपी सरकार है तो विकास है, काग्रेस की सरकार है तो विनाश है. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार चंबल एक्सप्रेस बना रही है. 2 या 3 महीनों में काम आगे बढ़ गया है. जल्दी ही काम शुरू हो जाएगा. केंद्र ने सैद्धान्तिक स्वीकृति दे दी है. जमीन के अधिग्रहण होना है. एक बड़ा प्रोजेक्ट है चंबल एक्सप्रेस वे. मुरैना जिले में पांच सीटों पर उपचुनाव है. पिछली बार अगर इसमे से 2-3 सीटे भी जिता देते तो बीजेपी की सरकार होती. अब यह चुनाव बीजेपी की सरकार को बचाने का चुनाव है. आप सभी को बीजेपी की सरकार को बचाना है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading