Home /News /madhya-pradesh /

'वो टुकड़ेृ-टुकड़े गैंग के स्लीपर सेल हैं', जानें MP के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने किसे लेकर दिया बड़ा बयान

'वो टुकड़ेृ-टुकड़े गैंग के स्लीपर सेल हैं', जानें MP के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने किसे लेकर दिया बड़ा बयान

Narottam Mishra Today News : मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने जावेद अख्तर पर साधा निशाना.

Narottam Mishra Today News : मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने जावेद अख्तर पर साधा निशाना.

Bhopal News: मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने गीतकार जावेद अख्तर (javed akhtar) पर निशाना साधते हुए बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि जावेद अख्तर जैसे लोग टुकड़े-टुकड़े गैंग के स्लीपर सेल हैं. कलाकार जगत से आते हैं. वे कला करें, कलाकारी नहीं. इतना ही नहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (narendra modi security breach) की सुरक्षा में चूक के मामले में जावेद अख्तर द्वारा की गई टिप्पणी पर भी उन्होंने कहा कि वे पीएम मोदी की सुरक्षा जैसे विषय पर जाहिल की तरह बात कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) ने लेखक और गीतकार जावेद अख्तर (Lyricist Javed Akhtar) को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने जावेद अख्तर को टुकड़े-टुकड़े गैंग के स्लीपर सेल का हिस्सा बता दिया. साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा पर किए गए ट्वीट को उन्होंने जाहिल की तरह बात करना बताया. नरोत्तम मिश्रा ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि जावेद अख्तर कलाकार जगत से आते हैं. वे कला करें, कलाकारी नहीं. जावेद अख्तर जैसे लोग टुकड़े-टुकड़े गैंग के स्लीपर सेल की तरह हैं.

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि जावेद अख्तर प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक जैसे विषय पर जाहिल की तरह बात कर रहे हैं. गोधरा कांड, मुंबई ब्लास्ट आतंकी हमले पर कुछ नहीं बोलते. मुंह पर ताले लग जाते हैं, लेकिन प्रधानमंत्री के सुरक्षा में चूक पर इन्हें बोलना होता है. दरअसल, पीएम की सुरक्षा में चूक मामले पर उन्होंने सवाल खड़े किए और मामले में एक खास धर्म के लोगों को भी जोड़ दिया.

दिग्विजय सिंह पर भी साधा निशाना
गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने संघ को लेकर दिग्विजय सिंह के बयान पर कहा कि
कांग्रेस देश के लिए दिमग की तरह है और दिग्विजय कांग्रेस के लिए है दीमक की तरह हैं. वहीं मंत्री विश्वास सारंग ने भी पलटवार करते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह से घृणित बयान कोई नहीं देता. सुर्खियों में बने रहने के लिए इस तरीके के बयान देते हैं. उनके मुंह से संघ का नाम लेना ही पाप है. वह बिना किसी तथ्य के बात करते हैं. उनके बारे में बातचीत करना भी अपने समय बर्बाद करना है.

Tags: Bhopal news, Mp news, PM Narendra Modi News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर