अपना शहर चुनें

States

MP के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का ममता बनर्जी पर 'प्रहार', बोले- सादा जीवन, उच्च विचार का ढोंग जल्द उजागर होगा

कांग्रेस एमएलए साइकल से पहुंचे विधानसभा, नरोत्तम बोले- गधे से जाएं घोड़े से जाएं, कांग्रेस में स्थिति साफ नहीं  
कांग्रेस एमएलए साइकल से पहुंचे विधानसभा, नरोत्तम बोले- गधे से जाएं घोड़े से जाएं, कांग्रेस में स्थिति साफ नहीं  

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनार्जी को लेकर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी और उनके परिजनों के कोयले की दलाली में काले हाथों की हकीकत सामने आने लगी है. उनका हवाई चप्पल और सादी साड़ी पहनकर, सादा जीवन उच्च विचार का ढोंग जल्द ही जनता के सामने उजागर होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 23, 2021, 12:29 AM IST
  • Share this:
भोपाल. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनार्जी (Mamata Banerjee) को लेकर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने ममता पर कोयले की दलाली करने का आरोप लगाया है. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी और उनके परिजनों के कोयले की दलाली में काले हाथों की हकीकत सामने आने लगी है. उनका हवाई चप्पल और सादी साड़ी पहनकर, सादा जीवन उच्च विचार का ढोंग जल्द ही जनता के सामने उजागर होगा. जनता ही उनके काले कारनामों का हिसाब लेगी. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि लोकतंत्र में जनता तय करती है कि कौन चूहा है और कौन शेर है. अगर वह पाक साफ हैं तो भाग क्यों रहे हैं. अगर वे साफ हैं तो सामने आए हैं.

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव नजदीक आने के बाद भाजपा ममता सरकार पर जमकर निशाना साध रही है. पहली बार ममता बनर्जी को उनके ही गढ़ में भाजपा से कड़ी टक्कर मिल रही है. भाजपा उनके कार्यकाल में हुए भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर उन्हें घेर रही है. इसी पर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि ममता बनर्जी के हाथ कोयले की दलाली में काले हैं. उनकी हवाई चप्पल और सादा साड़ी पहनाना एक ढोंग है. यह जल्द उजागर हो जाएगा.

कांग्रेस विधायकों के साइकिल से विधानसभा पहुंचने पर कसा तंज



सोमवार से एमपी विधानसभा में शुरू हुए बजट सत्र के पहले ही दिन सियासी सरगर्मी देखी गई. सदन के भीतर बजट को लेकर कोई हंगामा होता इसके पहले सुबह सडक़ पर ही कांग्रेसी विधायकों के अनोखे प्रदर्शन की चर्चा रही. कांग्रेस विधायकों ने पेट्रोल और डीजन के दामों के विरोध में साइकल से विधानसभा तक की दूरी तय कर विरोध जताया है. वहीं इस पर भाजपा नेताओं ने तंज कसा है. भाजपा ने इसे नौटंगी कहा है. तो वहीं मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मीडिया से चार्चा की है. उन्होंने कांग्रेस विधायक की साइकल रैली पर चुटीले अंदाज में वार किया. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस विधायक साइकल से जाएं या गधे जाएं. या फिर घोड़े से जाएं, कांग्रेस में स्थिति साफ नहीं कि वह विधानसभा कैसे जाएं.
विधानसभा उपाध्यक्ष पद पर कांग्रेस पर आरोप
प्रदेश कांग्रेस पर हमला करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि उनकी सरकार अल्पमत की थी और हमारी बहुमत की है. विधानसभा उपाध्यक्ष को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि विधानसभा में उपाध्यक्ष का पद विपक्ष को न देने की परंपरा कांग्रेस ने ही तोड़ी है. हमने पिछली विधानसभा में इसके लिए कांग्रेस से व्यक्तिगत और सार्वजनिक रूप से आग्रह किया, लेकिन उन्होंने बात नहीं सुनी. अब बीजेपी भी नई परंपरा का निर्वहन करेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज