नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ और दिग्विजय पर कसा तंज- MP कांग्रेस के ये नेता न 3 में हैं, न 13 में

नरोत्तम मिश्रा ने कोरोना काल में सरकार और संघ की ओर से .किये जा रहे काम का ज़िक्र किया

नरोत्तम मिश्रा ने कोरोना काल में सरकार और संघ की ओर से .किये जा रहे काम का ज़िक्र किया

MP Politics: नरोत्तम मिश्रा ने कहा- कांग्रेस (Congress) सिर्फ टीवी और ट्विटर तक ही सीमित रह गई है. विगत दिनों हुए 5 राज्यों के चुनाव परिणाम भी बताते हैं कि जनता ने भी उन्हें किसी लायक नहीं समझा है.

  • Share this:

भोपाल. कोरोना काल में कांग्रेस नेता पूर्व सीएम कमलनाथ (Kamalnath) और दिग्विजय सिंह (Digvijay singh) की ओर से हर मुद्दे पर ट्वीट किये जा रहे हैं. प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam mishra) को भी आज जवाबी हमला करने का मौका मिल गया. उन्होंने कहा घर पर बैठे-बैठे ट्वीट करने वाले ये दोनों नेता किसी काम के नहीं हैं. इसलिए सोनिया गांधी ने कोरोना टास्क फोर्स में एमपी के किसी भी नेता को शामिल नहीं किया.

नरोत्तम मिश्रा ने कहा एमपी कांग्रेस के ये नेता न तीन में हैं और न 13 में हैं. एमपी से दिग्विजय सिंह और कमलनाथ को भले नहीं लेना हो, लेकिन कांग्रेस में सुरेश पचौरी जैसे बड़े और बड़े नेता भी हैं. सोनिया गांधी ने उन्हें भी नहीं लिया. उन्होंने कहा कि घर पर बैठे-बैठे ट्वीट करने वाले नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व ने किसी भी कमेटी में लेने के योग्य नहीं समझा है. अब तो इन्हें समझ जाना चाहिए कि बंद कमरे में बैठे-बैठे काम नहीं चलेगा. घर से बाहर निकल कर मैदान में आना पड़ेगा.

Youtube Video

कांग्रेस से सवाल
नरोत्तम मिश्रा ने कहा- कांग्रेस का एक भी नेता नहीं मिला जिसने गरीबों को खाना खिलाया हो और पानी पिलाया हो. कांग्रेस सिर्फ टीवी और ट्विटर तक ही सीमित रह गई है. विगत दिनों हुए 5 राज्यों के चुनाव परिणाम भी बताते हैं कि जनता ने भी उन्हें किसी लायक नहीं समझा है. कांग्रेस की सरकार में माफिया फला फूला होगा. लेकिन बीजेपी सरकार में माफिया को नहीं पनपने दिया जाएगा, जो भी रेमडेसिविर की कालाबाजारी कर रहे हैं वो नरपिशाच हैं.

संघ के काम की तारीफ

नरोत्तम मिश्रा ने कहा संघ कोरोना काल में लगातार मेहनत कर रहा है. देश में रिकॉर्ड कोविड सेंटर बनाए गए हैं. संघ के जितने भी प्रकल्प हैं वो सभी जनभावना को ध्यान में रखकर काम कर रहे हैं. जब-जब देश में आपदा और संकट की घड़ी आई है संघ और उसके सभी प्रकल्प जनता के बीच, जनता के साथ खड़े हुए हैं. कोरोना के इस संकट काल में सेवा भारती ने रिकॉर्ड कोविड केयर सेंटर पूरे देश में बनाए हैं. आज इस संकट की घड़ी में प्रधानमंत्री से लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान , भारतीय जनता पार्टी का पूरा परिवार, समस्त अनुषांगिक संगठन सभी मिलकर जनता की सेवा कर रहे हैं.




राजीव गांधी फाउंडेशन पर निशाना...

गृह मंत्री ने कहा सिर्फ फाउंडेशन ही नही पूरा गांधी खानदान घर पर ही सिमट गया है. पूरा खानदान घर पर रह कर ही ट्विटर की राजनीति कर रहा है. इसी लिए देश की जनता ने भी उन्हें घर पर बैठा दिया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज