Home /News /madhya-pradesh /

narottam mishra takes dig at ex cm kamal nath says congress president committed sin dada kondke mpns

एमपी: गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व सीएम कमलनाथ के गिनाए पाप, तो कांग्रेस ने कहा- वह दादा कोंडके

Bhopal News: एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि पूर्व सीएम कमलनाथ ने कई पाप किए.

Bhopal News: एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि पूर्व सीएम कमलनाथ ने कई पाप किए.

MP Politics: नगर निकाय चुनाव के शोर के बीच प्रदेश के नेता एक-दूसरे पर जमकर बयानबाजी कर रहे हैं. मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ को लेकर बड़ा बयान दिया. उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के पाप गिनाए. उन्होंने कहा कि कमलनाथ ने किसानों से जबरदस्त झूठ बोले, भ्रष्टाचार किया. वे अंतर्मुखी होकर देखें तो उन्हें उनके पाप दिख जाएंगे. दूसरी ओर, कांग्रेस ने गृह मंत्री के इस बयान पर पलटवार किया है. कांग्रेस ने कहा कि नरोत्तम मिश्रा दादा कोंडके की तरह बात करते हैं.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. मध्य प्रदेश में चुनावी माहौल के बीच नेताओं के आरोप-प्रत्यारोप भी जारी हैं. नेता एक-दूसरे पर जमकर जुबानी हमला बोल रहे हैं. एक तरफ, प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ पर निशाना साधते हुए उनके पाप गिनाए, तो दूसरी तरफ उनके बयान पर कांग्रेस ने पलटवार करते हुए उन्हें दादा कोंडके बताया है. गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने न्यूज 18 से हुई चर्चा में कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ जनता से पूछ रहे हैं कि मेरा क्या पाप है? वह अंतर्मुखी हो जाएं तो उन्हें पता चल जाएगा कि क्या पाप किया. वह झूठ बोलकर प्रदेश में सरकार लाए. झूठ बोलना सबसे बड़ा पाप है. उन्हें झूठ नहीं बोलना था.

प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा यहीं नहीं रुके. उन्होंने कहा कि प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने किसानों से झूठ बोला. उनका 2 लाख रुपये का कर्जा माफ नहीं किया. 10 दिन के अंदर इनको किसानों कर्जा माफ करना था. इन्होंने झूठे दतख्त किए. ये पाप किया. युवाओं को बेरोजगारी भत्ता नहीं दिया. वल्लभ भवन में बैठकर भ्रष्टाचार किया. यह पाप है.

कांग्रेस की काठ की हांडी दोबारा नहीं चढ़ेगी- मिश्रा
गृह मंत्री ने कहा ऐसे झूठ बोलोगे तो पाप की श्रेणी में आएगा. काठ की हांडी है, अब दोबारा नहीं चढ़ेगी. उनका कल के बाद परसों अभी तक नहीं आया. उन्होंने कहा कि कमलनाथ मीडिया के सामने बताएं कि उन्होंने क्या किया, वह सिर्फ झूठ बोलते हैं.

कांग्रेस ने किया पलटवार
कमलनाथ पर दिए बयान के बाद कांग्रेस की तरफ ने भी गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा पर पलटवार किया. कांग्रेस ने उनकी तुलना दादा कोंडके से कर दी. कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा ने कहा कि नरोत्तम मिश्रा दादा कोंडके की तरह बात करते हैं. उनकी बात के दो मतलब रहते हैं. उनका निशाना कमलनाथ नहीं, बल्कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान थे. उन्होंने कहा कि नरोत्तम मिश्रा भले कमलनाथ का नाम लेते हों, लेकिन उनका असल निशाना शिवराज सिंह चौहान पर रहता है.

Tags: Bhopal news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर