Home /News /madhya-pradesh /

national law university professor accused of sending 500 girl students complained to cm shivraj singh chouhan mpsg

नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी का प्रोफेसर भेज रहा था अश्लील मैसेज, 500 छात्राओं ने CM से की शिकायत

Bhopal Latest News. पुलिस इस पूरे मामले में अब सबूत जुटा रही है. प्रोफ़ेसर के भी बयान दर्ज किए जाएंगे.

Bhopal Latest News. पुलिस इस पूरे मामले में अब सबूत जुटा रही है. प्रोफ़ेसर के भी बयान दर्ज किए जाएंगे.

Obscene Messages ; नेशनल लॉ इंस्टिट्यूट यूनिवर्सिटी की छात्राओं ने प्रोफ़ेसर तपन मोहंती पर शोषण का आरोप लगाया है. इस मामले में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने संज्ञान लेते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने डीजीपी और पुलिस कमिश्नर भोपाल को संबंधित शिक्षक के विरुद्ध जांच कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. साथ ही एक महिला पुलिस अधिकारी को मामले की जांच करने के निर्देश भी दिये हैं. जांच के लिए एक महिला अधिकारी की नियुक्ति भी कर दी है. महिला पुलिस अधिकारी छात्राओं से संपर्क कर उनके बयान दर्ज कर रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. भोपाल स्थित नेशनल लॉ इंस्टिट्यूट यूनिवर्सिटी (NLIU) फिर विवाद में है. यहां की छात्राओं ने इस बार एक प्रोफेसर पर शोषण का आरोप लगाया है. बात इतनी बढ़ी कि सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी इस पर संज्ञान लिया और फौरन डीजीपी और पुलिस कमिश्नर को इस मामले की जांच का निर्देश दिया है.

नेशनल लॉ इंस्टिट्यूट यूनिवर्सिटी की छात्राओं ने प्रोफ़ेसर तपन मोहंती पर शोषण का आरोप लगाया है. इस मामले में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने संज्ञान लेते हुए डीजीपी और कमिश्नर को जांच के निर्देश दिए हैं. इस मामले में जांच के लिए एक महिला अधिकारी की नियुक्ति भी कर दी है. महिला पुलिस अधिकारी छात्राओं से संपर्क कर उनके बयान दर्ज कर रही हैं.

मुख्यमंत्री की सख्ती
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एन एल आई यू (NLIU) के इस मसले को गंभीरता से लेते हुए अपने निवास पर बड़ी बैठक बुलाई. एन एल आई यू (NLIU) का छात्र संगठन इस मसले पर मुख्यमंत्री से मिला था. इस पर शिवराज ने डीजीपी और पुलिस कमिश्नर भोपाल  को संबंधित शिक्षक के विरुद्ध जांच कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. साथ ही एक महिला पुलिस अधिकारी को मामले की जांच करने के निर्देश भी दिये हैं. मुख्यमंत्री ने कहा छात्रों से दुर्व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उन्होंने कहा मामले पर सीजेआई और हाई कोर्ट के जस्टिस से भी चर्चा करूंगा. 500 से अधिक विद्यार्थियों ने प्रोफेसर तपन मोहंती पर आरोप लगाए. अश्लील मैसेज और वीडियो भेजने के आरोप हैं.

ये भी पढ़ें- कांग्रेस नेता ने शिवराज को बताया जादूगर, बोले- UP के बाद अब MP में चलेगा जादू

पुलिस जांच शुरू
नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी यौन शोषण मामले में अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देश के बाद पुलिस सक्रिय हो गई है. भोपाल पुलिस कमिश्नर मकरंद देऊस्कर ने कहा पुलिस पीड़ित छात्राओं के संपर्क में है. आज से मामले की जांच शुरू हो गई है. छात्राओं ने यूनिवर्सिटी के एक प्रोफेसर पर आरोप लगाए हैं. मामले की जांच के लिए डीएसपी निधी सक्सेना को NLIU भेजा गया है. स्टूडेंट्स ने इसकी शिकायत की है. पीड़ित छात्रों से बयान लेने के बाद ही मामले की जांच आगे बढ़ेगी. पुलिस इस पूरे मामले में अब सबूत जुटा रही है. प्रोफ़ेसर के भी बयान दर्ज किए जाएंगे.

Tags: Bhopal news update, CM Shivraj Singh Chouhan, Obscene talk with women

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर