लाइव टीवी

एमपी में राष्ट्रवाद बनाम छदम राष्ट्रवाद की जंग, कांग्रेस पढ़ाएगी 'असली' पाठ

Anurag Shrivastav | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 9, 2019, 1:52 PM IST
एमपी में राष्ट्रवाद बनाम छदम राष्ट्रवाद की जंग, कांग्रेस पढ़ाएगी 'असली' पाठ
मध्य प्रदेश में राष्ट्रवाद पर राजनीति

सच्चा देशभक्त कौन? मध्य प्रदेश में राजनीतिक दलों के बीच इन दिनों यहीं अहम मुद्दा बना हुआ है. लोकसभा चुनाव में राष्ट्रवाद के मुद्दे पर बीजेपी से बुरी तरह हारी कांग्रेस अब उसी लीक पर चलने के लिए तैयार है. नगरीय चुनाव से पहले वो जनता को बता देना चाहती है कि राष्ट्रवाद है क्या

  • Share this:
भोपाल.मध्य प्रदेश (madhya pradesh)में नगरीय निकाय चुनाव से पहले राष्ट्रवाद बनाम छद्म राष्ट्रवाद(nationalism ) की लड़ाई छिड़ गयी है. बीजेपी (bjp)के राष्ट्रवाद के जवाब में प्रदेश कांग्रेस कमेटी(congress) कांग्रेस के राष्ट्रवाद का प्रचार करेगी. इसकी शुरुआत तीन दिन बाद 12 अक्टूबर से होने वाली है.

असल राष्ट्रवादी कौन?
सच्चा देशभक्त कौन? मध्य प्रदेश में राजनीतिक दलों के बीच इन दिनों यहीं अहम मुद्दा बना हुआ है. लोकसभा चुनाव में राष्ट्रवाद के मुद्दे पर बीजेपी से बुरी तरह हारी कांग्रेस अब उसी लीक पर चलने के लिए तैयार है. नगरीय चुनाव से पहले वो जनता को बता देना चाहती है कि राष्ट्रवाद है क्या.
कांग्रेस का अभियान

बीजेपी के राष्ट्रवाद के जवाब में कांग्रेस अब राष्ट्रवाद बनाम छद्म राष्ट्रवाद अभियान छेड़ेगी. प्लानिंग ये है कि बड़े शहरों में सम्मेलन किया जाएगा. उसमें वो आजादी के लिए शहीद अपने नेताओं की कुर्बानी की कहानी जनता को बताएगी. साथ ही कांग्रेस के राष्ट्रवाद के इतिह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 1:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...