प्रज्ञा ठाकुर के बयान से बीजेपी नेताओं ने पल्ला झाड़ा, संगठन ने साध्वी को किया तलब

News18 Madhya Pradesh
Updated: August 26, 2019, 2:08 PM IST
प्रज्ञा ठाकुर के बयान से बीजेपी नेताओं ने पल्ला झाड़ा, संगठन ने साध्वी को किया तलब
बीजेपी मुख्यालय, भोपाल

प्रज्ञा ठाकुर अपने बयान पर कायम हैं. सभा से निकलने के बाद मीडिया से उन्होंने कहा- मुझे जो कहना था वो कह दिया.

  • Share this:
भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बयान से बीजेपी ने किनारा कर लिया है. पार्टी नेताओं ने कहा ये उनके निजी विचार हैं. हालांकि श्रद्धांजलि सभा के फौरन बाद प्रज्ञा ठाकुर को पार्टी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने तलब कर लिया.

बचते नज़र आए नेता

बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने साध्वी के शक्ति वाले बयान से किनारा कर लिया. श्रद्धांजलि सभा से निकलने के बाद विजयवर्गीय ने कहा-यह साध्वी की निजी राय है. पार्टी के दूसरे वरिष्ठ नेता प्रभात झा ने तो एकदम पल्ला झाड़ लिया. उन्होंने कहा साध्वी प्रज्ञा के बयान पर वो ही प्रतिक्रिया देंगी. मैं साध्वी की तरफ से नहीं बोल सकता.पार्टी के अन्य नेताओं ने भी साध्वी के बयान पर चुप्पी साध ली.

बंद कमरे में चर्चा

हालांकि श्रद्धांजलि सभा ख़त्म होते ही प्रज्ञा ठाकुर तलब कर ली गयीं. पार्टी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने उन्हें तलब कर लिया. दोनों की बंद कमरे में चर्चा हुई. हालांकि मीडिया के सामने राकेश सिंह उनका बचाव करते नज़र आए. सिंह ने कहा-साध्वी के बयान का गलत मतलब निकाल रहे हैं. उनके बयान को राजनीतिक तरीके से लिया जाए.

बयान पर कायम
लेकिन प्रज्ञा ठाकुर अपने बयान पर कायम हैं. सभा से निकलने के बाद मीडिया से उन्होंने कहा- मुझे जो कहना था वो कह दिया. बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने भोपाल में बीजेपी नेताओं बाबूलाल गौर और अरुण जेटली की श्रद्धांजलि सभा में कहा कि पार्टी नेताओं की मौत के पीछे विपक्ष की मारक शक्ति का हाथ है. सभा में पार्टी के सभी दिग्गज नेता मौजूद थे.
Loading...

विवाद में रहते हैं बयान

प्रज्ञा ठाकुर लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान भी लगातार अपने बयान के कारण विवाद में रहीं. उन्होंने महाराष्ट्र ATS चीफ शहीद हेमंत करकरे को लेकर जो बयान दिया था कि मेरे श्राप के कारण उनकी मौत हुई. उसके बाद बाबरी मस्जिद विंध्वस पर बयान के कारण उन्हें नोटिस तक दिया गया था.

ये भी पढ़ें-प्रज्ञा ठाकुर बोलीं- जादू-टोने से हो रहा BJP नेताओं का निधन!

LIVE कवरेज देखने के लिए क्लिक करें न्यूज18 मध्य प्रदेशछत्तीसगढ़ लाइव टीवी


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 26, 2019, 2:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...