अपना शहर चुनें

States

सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने व्यापारियों को सुनाई खरी-खरी...आप लोग वोट देकर हमें खरीद नहीं लेते

प्रज्ञा ठाकुर भोपाल में एक कार्यक्रम में शिरकत कर रही थीं.
प्रज्ञा ठाकुर भोपाल में एक कार्यक्रम में शिरकत कर रही थीं.

प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) ने व्यापारियों को हिदायत दी है कि उन्हें जागरूक रहना चाहिए. क्योंकि विकास कार्यों में उनकी सहभागिता ज्यादा रहती है

  • Share this:
भोपाल.भोपाल (Bhopal) की सांसद प्रज्ञा ठाकुर (Pragya thakur) आज भोपाल में व्यापारियों पर बिगड़ गयीं. उन्होंने ये तक कह दिया कि आप वोट देकर नेताओं को खरीद नहीं लेते. विकास कार्य करना जन प्रतिनिधियों की ज़िम्मेदारी है लेकिन आप लोग भी सचेत हो जाइए.उनकी बात सुनकर व्यापारी भी भौंचक रह गए.

प्रज्ञा ठाकुर भोपाल के न्यू मार्केट इलाके में नए आवासीय परिसर के भूमिपूजन के कार्यक्रम में पहुंची थीं. इस कार्यक्रम में मंच पर जब वो संबोधन करने पहुंची तो उन्होंने कार्यक्रम में आए व्यापारियों को खरी-खरी सुना दी. उन्होंने कहा आप लोग वोट देकर हमको खरीद नहीं लेते.विकास करना जनप्रतिनिधियों का दायित्व है. लेकिन आप लोग भी सचेत हो जाएं. आप लोग जागरूक नहीं हैं. आपके जागृत नहीं होने के कारण भू-माफिया हावी हो गए है.  आपके जागृत नहीं होने की वजह से ही विकास नहीं हो पाता.





व्यापारियों को हिदायत
प्रज्ञा ने व्यापारियों को हिदायत दी है कि उन्हें जागरूक रहना चाहिए. क्योंकि विकास कार्यों में उनकी सहभागिता ज्यादा रहती है. प्रज्ञा ठाकुर ने ऐसा बयान पहली बार नहीं दिया है. इससे पहले भी वह इसी तरीके के विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं.

8 महिने का ब्यौरा
न्यू मार्केट में नए व्यावसायिक परिसर के भूमि पूजन के दौरान मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा न्यू मार्केट की अपनी प्रतिष्ठा है. सरकार ने 8 महीने में विकास के प्रयास किए. शहरों का विकास हमारा लक्ष्य है.आज से 15 साल पहले के भोपाल के देखो और और आज के भोपाल को देखकर अंतर समझ आ जाएगा. हमारे देश में ही स्मार्ट सिटी बनाने का काम पीएम नरेंद्र मोदी ने शुरू किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज