अपना शहर चुनें

States

MP: नए पदाधिकारी केवल स्वागत-सत्कार में न लगे रहें, जल्दी काम शुरू करें- शिवराज, टीम वीडी ने संभाली कमान

भाजपा के नए पदाधिकारियों को सीएम ने काम करने की सलाह भी दी.
भाजपा के नए पदाधिकारियों को सीएम ने काम करने की सलाह भी दी.

इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज ने फिर वही बात दोहराई- माफिया को जमीन में गाड़ देंगे, गुंडे माफिया और देश द्रोहियों के दुश्मन हैं हम, जो बेटियों के खिलाफ कुचक्र रचेगा उसे हम मिटा देंगे.

  • Last Updated: January 17, 2021, 3:26 PM IST
  • Share this:
भोपाल. BJP निकाय चुनाव भी विधानसभा चुनाव की तर्ज पर लड़ेगी. पार्टी में हो रही तैयारियां इसी ओर इशारा कर रही हैं कि इस चुनाव को भी उतनी ही ताकत और शिद्दत से लड़ा जाएगा, जिस शिद्दत से विधानसभा चुनाव लड़ा जाता है. इन चुनावों की तैयारियों के बीच रविवार को BJP प्रदेश मुख्यालय में भव्य कार्यक्रम के दौरान सभी नए पदाधिकारियों ने अपना पदभार ग्रहण किया.

इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज ने फिर वही बात दोहराई- माफिया को जमीन में गाड़ देंगे, गुंडे माफिया और देश द्रोहियों के दुश्मन हैं हम, जो बेटियों के खिलाफ कुचक्र रचेगा उसे हम मिटा देंगे. सफाई अभियान जारी रहेगा, बदमाश साफ कर दिए जाएंगे. उन्होंने यह भी कहा कि नए पदाधिकारी केवल स्वागत-सत्कार में ही न लगे रहें, जल्दी से जल्दी काम में जुट जाएं.

कई पदाधिकारी थे मौजूद



प्रभार ग्रहण करने से पहले बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में ग्रुप फोटो सेशन का आयोजन किया गया. सेशन में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा, संगठन महामंत्री सुहास भगत के साथ सभी नए पदाधिकारी मौजूद थे. फोटो सेशन के बाद प्रदेश मुख्यालय के बाहर आयोजित एक सभा कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने नए पदाधिकारियों और प्रदेश कार्यालय में मौजूद कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. आपको बता दें कि हाल ही में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने नए पदाधिकारियों की कार्यकारिणी का ऐलान किया है. इसमें 12 प्रदेश मंत्री और 12 प्रदेश उपाध्यक्ष समेत कई और पदाधिकारी बनाए गए हैं. महामंत्री के नाम का ऐलान पहले ही हो चुका था. आज सभी ने एक साथ प्रदेश मुख्यालय में अपना पदभार ग्रहण किया.
2023 और 2024 के टारगेट फिक्स

प्रदेश मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में नए पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने नए पदाधिकारियों को बधाई दी और कहा कि ये टीम वीडी नहीं है, ये टीम बीजेपी है. हमारे सामने 2023 और 2024 का संकल्प है. आज से ही संकल्प की पूर्ति में जुट जाना है. टीम स्प्रिट की भावना के साथ काम करना है. वीडी शर्मा ने निकाय चुनाव की तैयारी में जुटने के लिए भी पदाधिकारियों को कहा है.

सीएम शिवराज की दो टूक

सीएम शिवराज ने भी नए पदाधिकारियों को बधाई देते हुए कहा कि पदाधिकारी स्वागत सत्कार में ही न लगे रहें. स्वागत सत्कार कराएं लेकिन जल्दी ही काम मे जुट जाएं. सीएम शिवराज ने कांग्रेस की टीम को घिसी-पिटी बताते हुए कहा कि कमल नाथ, दिग्विजयसिंह ने प्रदेश को बर्बाद कर दिया था. सीएम ने टीम बीजेपी को एक जोश से भरी हुई बताया. सीएम ने कहा कि एसटी मोर्चा ने भेंट के तौर पर तीर कमान दिया है. इससे जनता की रक्षा करेंगे और माफिया को जमीन में गाड़ देंगे. गुंडे माफिया और देश द्रोहियों के दुश्मन हैं हम. जो बेटियों के खिलाफ कुचक्र रचेगा उसे हम मिटा देंगे. सफाई अभियान जारी रहेगा, बदमाश साफ कर दिए जाएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज