ई-एजेंडा मध्य प्रदेश: News18 MP-CG के मंच पर कल 4 बजे से एकजुट होंगे राजनीति के दिग्गज
Bhopal News in Hindi

ई-एजेंडा मध्य प्रदेश: News18 MP-CG के मंच पर कल 4 बजे से एकजुट होंगे राजनीति के दिग्गज
16 सितंबर शाम 4 बजे होगा ई-एजेंडा मध्य प्रदेश का आयोजन

News18 Madhya Pradesh/Chhattisgarh e-Agenda Madhya Pradesh: राज्य के सबसे प्रभावशाली मंच में से एक के रूप में, ई-एजेंडा विभिन्न राजनीतिक दलों और नेताओं को आगामी चुनावों से संबंधित मुद्दों और रणनीतियों पर चर्चा करने और बहस करने के लिए एक मंच पर लाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 15, 2020, 8:44 PM IST
  • Share this:
भोपाल. देश का दिल मध्य प्रदेश जहां चुनावी घमासान के लिए तैयारी कर रहा है तो ऐसे में न्यूज18 मध्य प्रदेश/ छत्तीसगढ़ ई-एजेंडा मध्य प्रदेश के साथ पूरी तरह से तैयार है जो कि एक आगामी उप-चुनावों के संदर्भ में विभिन्न राजनीतिक दलों द्वारा अपनाई जाने वाली रणनीतियों पर बहस करने के लिए एक पावर पैक ई-कॉन्क्लेव है. राज्य के सबसे प्रभावशाली मंच में से एक के रूप में, ई-एजेंडा विभिन्न राजनीतिक दलों और नेताओं को आगामी चुनावों से संबंधित मुद्दों और रणनीतियों पर चर्चा करने और बहस करने के लिए एक मंच पर लाएगा. न्यूज 18 नेटवर्क - भारत के नंबर 1 न्यूज नेटवर्क * से एजेंडा श्रृंखला, सबसे निश्चित मंच के रूप में स्थापित हो गई है जो चुनावी राजनीति का एक रिंग साइड व्यू लाती है.

ई-एजेंडा मध्य प्रदेश राज्य के शीर्ष नेताओं की भागीदारी के साथ एक उच्च प्रभाव वाले वर्चुअल शिखर सम्मेलन का वादा करता है. इस शो में कई सत्र होंगे जिसमें प्रख्यात पैनलिस्ट प्रत्येक सत्र में भाग लेंगे. सत्र वर्तमान राजनीतिक परिदृश्य और यह आगामी उप-चुनावों को कैसे प्रभावित करेगा इसके चारों ओर घूमेंगे. इस कार्यक्रम में सीएम शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय कृषि और किसान कल्याण मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, पूर्व सीएम कमलनाथ, राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया, मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, मध्य प्रदेश के शहरी विकास और आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह और राज्य भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा अन्य नेता इस कार्यक्रम में अपनी बात रखेंगे.

यह कार्यक्रम News18 मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़ और इसके सोशल मीडिया और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर सीधा प्रसारित किया जाएगा. राज्य के प्रमुख समाचार चैनल News18 मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़ ने हमेशा राज्य से संबंधित सभी प्रमुख मामलों पर मोर्चा संभाला है. चैनल चुनाव को कवर करने में सबसे आगे रहा है और उसी पर सबसे सटीक और सबसे तेज़ अपडेट आपको मिलते हैं. ई-एजेंडा मध्य प्रदेश के साथ, News18 मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़ का लक्ष्य प्रतिस्पर्धा के समय में में एक बेजोड़ अंतर्दृष्टि प्रदान करना है जो आगामी उप-चुनावों को परिभाषित करेगा.



ई-एजेंडा मध्य प्रदेश देखें, 16 सितंबर को शाम 4 बजे, केवल News18 मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़ पर.
* (स्रोत: BARC, औसत साप्ताहिक रीच (mns), 2+, ऑल इंडिया, सप्ताह 31-34'20)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज