Home /News /madhya-pradesh /

सुर्खियां: मंत्रियों के नामों पर माथापच्ची जारी, यूरिया संकट से मिलेगी राहत!

सुर्खियां: मंत्रियों के नामों पर माथापच्ची जारी, यूरिया संकट से मिलेगी राहत!

File Photo

File Photo

News Headline of Madhya Pradesh: शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियां शुरू हो गईं हैं. हालांकि मंत्री कौन बनेगा, ये नाम शनिवार को भी तय नहीं हो सके

    कमलनाथ का मंत्रिमंडल 25 दिसंबर को दोपहर 3 बजे गठित होगा. इसमें करीब 25 मंत्री शामिल होंगे. इन्हें राजभवन में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल शपथ दिलाएंगी. शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियां शुरू हो गईं हैं. हालांकि मंत्री कौन बनेगा, ये नाम शनिवार को भी तय नहीं हो सके.

    दैनिक भास्कर का शीर्षक है, 'राहुल गांधी के साथ बैठक, नहीं तय हो पाए नाम'. इसमें जिक्र है कि दिल्ली में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से भी मुलाक़ात की, लेकिन दिन भर की माथापच्ची के बाद भी मंत्रियों के नाम फाइनल नहीं हो सके हैं.

    वहीं अखबार ने ठंड के मौसम की भी खबर को प्रमुखता से दी है. शीर्षक है, 'दिसंबर में लगातार छह दिन तापमान 8 डिग्री से नीचे' इसमें जिक्र है कि राजधानी में लगातार छह दिन से रात का तापमान 6 से आठ डिग्री बना हुआ है. नौ दिन पहले 14 दिसंबर से रात के तापमान का लुढ़कने का सिलसिला शुरू हुआ था और वह अभी भी जारी है.

    नई दुनिया का शीर्षक है, '25 दिसंबर को शपथ लेगी टीम कमलनाथ' इसमें अखबार ने जिक्र किया है कि मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपनी टीम के मंत्रियों को शपथ दिलाने के लिए क्रिसमस का दिन चुना है. सरकार की ओर से इस संबंध में राजभवन को सूचना दे दी गई है. वहीं अखबार ने यह भी लिखा है कि करीब 25 मंत्री शपथ ले सकते हैं.

    अखबार ने यूरिया संकट पर शीर्षक दिया है, 'कंपनियों ने भेजे 15 रैक' इसमें लिखा गया है कि यूरिया संकट से निपटने के लिए सरकार जुट गई है किसानों को रविवार को फौरी राहत मिल सकती है. सरकार की सक्रियता के बाद राज्य के 26 जिलों में करीब यूरिया के 15 रैक पहुंच रहे हैं. सरकार ने इसकी तुरंत बिक्री शुरू करने के निर्देश दिए हैं.

    बता दें कि प्रदेश में यूरिया संकट को लेकर सियासत गर्मा गई है. इससे पहले कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने देश में खाद संकट के लिए केंद्र सरकार निशाना साधा और सरकार को दोषी ठहराया और कहा कि केन्द्र और राज्य सरकार के मिस मैनेजमेंट की वजह से यूरिया की किल्लत हुई है.

    यह देखेंतस्वीरों में देखें: जब कड़ाके की ठंड में शॉल पहनकर रैन बसेरा पहुंच गए शिवराज

    Tags: Kamal nath, Madhya pradesh elections, Madhya pradesh news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर