अपना शहर चुनें

States

नितिन गडकरी फिर बोले-'मुझे प्रधानमंत्री नहीं बनना, मैंने किसी को बायोडाटा नहीं दिया'

फाइल फोटो
फाइल फोटो

नितिन गडकरी ने कहा कि हवा में उड़ने वाली डबल डेकर भोपाल में शुरू की जा सकती है. यदि ये लोग चाहें तो पैसों की कमी नहीं है.

  • Share this:
अपनी बेबाकी और बयानों के कारण चर्चा में रहने वाले केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने साफ-साफ कहा है कि वो प्रधानमंत्री बनने की दौड़ में शामिल नहीं हैं. गडकरी ने अपनी सरकार को ये कहकर सर्टिफिकेट भी दे दिया कि ये 5 साल तो ट्रेलर है, अभी फिल्म बाक़ी है.

अपने बयानों से अपनी ही सरकार को कटघरे में खड़ा करने वाले नितिन गडकरी के मिजाज़ भोपाल में बदले हुए थे. उन्होंने कहा-5 साल में विकास काम का मूल्यांकन नहीं किया जा सकता. देश में जो 50 साल में नहीं हुआ था, वो हमने 5 साल में कर दिखाया.ये 5 साल तो ट्रेलर है, अभी फिल्म बाक़ी है.

ये भी पढ़ें -मां के दाह संस्कार से पहले इस परिवार ने किया मतदान



नितिन गडकरी के बयानों को उनके असंतोष के तौर पर देखा जाता है और चर्चा चलती है कि वो प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं. हालांकि उन्होंने भोपाल में फिर स्पष्ट किया कि मैं प्रधानमंत्री पद का दावेदार नहीं हूं. मुझे प्रधानमंत्री नहीं बनना है. मेरा कोई एजेंडा नहीं है और मैंने किसी को बायोडाटा भी नहीं दिया है.
ये भी पढ़ें -PHOTOS : जहां से भी गुज़रे फूल बरसाकर किया गया दिग्विजय सिंह का स्वागत

गडकरी ने केंद्र सरकार और अपने विभाग के जरिए किए गए कामों को भी गिनाया.उन्होंने कहा मप्र में सड़कों का काम तेज़ी से चल रहा है.हमने जल मार्ग का सपना पूरा किया. जल मार्ग नहीं बनाते तो प्रियंका गांधी गंगा में कैसे जातीं. पानी शुद्ध नहीं होता तो प्रियंका कैसे गंगा का पानी पीतीं.

नितिन गडकरी ने कहा हवा में उड़ने वाली डबल डेकर भोपाल में शुरू की जा सकती है. यदि ये लोग चाहें तो पैसों की कमी नहीं है. उनका इशारा चुनाव प्रचार के दौरान उनके साथ मंच पर बैठे प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह और दूसरे बीजेपी के नेताओं की ओर था.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज