• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • MP में नहीं है बिजली संकट : CM कमलनाथ ने अपनी टीम से कहा-जनता को बताएं सच

MP में नहीं है बिजली संकट : CM कमलनाथ ने अपनी टीम से कहा-जनता को बताएं सच

सीएम कमलनाथ

सीएम कमलनाथ

सीएम ने तार और डीपी खरीद मामले की जांच के लिए कमेटी बनाने का भी फैसला किया. ये कमेटी घटिया उपकरण खरीदने के मामले की जांच करेगी.

  • Share this:
कमलनाथ सरकार बिजली को लेकर चल रहे झूठे प्रचार से निपटने के लिए बाहरी कंपनियों की मदद लेगी. दरअसल संकट बिजली का नहीं बल्कि ट्रिपिंग का है जिसकी वजह से बार-बार बिजली गुल हो रही है. इस ट्रिपिंग से निपटने के लिए ही आउट सोर्स एजेंसी की सेवा ली जाएगी. सीएम ने अपनी टीम से कहा है कि वो जनता में ये भ्रम फैलने से रोके कि प्रदेश में बिजली संकट है.

आउट सोर्स कंपनी का आसरा - बत्ती गुल होने के मुद्दे पर चौतरफा आरोपों से घिरी मध्य प्रदेश सरकार अब बाहरी कंपनियों के भरोसे है. सीएम कमलनाथ ने इस संकट से निपटने के लिए भोपाल में ऊर्जा विभाग की बैठक बुलायी थी. इसमें उन्होंने निर्देश दिया कि बिजली फाल्ट को सुधारने के लिए आउट सोर्स एजेंसी की मदद ली जाए. सीएम ने कहा पूरे प्रदेश में इतनी पुख़्ता व्यवस्था की जाए कि बिजली सप्लाई निर्बाध रूप से चलती रहे.
झूठे प्रचार का जवाब दें -उन्होंने ये भी कहा कि इस तरह का झूठा प्रचार करके माहौल बनाया जा रहा है कि प्रदेश में बिजली संकट है, इससे निपटने के लिए अधिकारी स्थिति साफ करें. जनता को बताएं कि बिजली की कोई कमी नहीं है. साथ ही मेंटेनेंस के दौरान जब लाइन बंद की जाए तो उसकी जानकारी पहले से उपभोक्ताओं को दी जाए, ताकि लोगों में ये भ्रम ना फैले कि प्रदेश में बिजली संकट है और अघोषित बिजली कटौती की जा रही है. मेंटेनेंस के नाम पर होने वाली बिजली कटौती की उपभोक्ताओं को दी जाएगी सूचना
ख़रीद घोटाले की जांच होगी - सीएम ने तार और डीपी खरीद मामले की जांच के लिए कमेटी बनाने का भी फैसला किया. ये कमेटी घटिया उपकरण खरीदने के मामले की जांच करेगी. सीएम ने कहा बेवजह किसी अधिकारी कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जाएगी.

ये भी पढ़ें -बिजली पर घिरी सरकार, विपक्ष ने मांगा इस्तीफ़ा-सीएम ने चेताया

ऊर्जा मंत्री ने कहा- MP में कहीं भी नहीं है बिजली संकट

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

LIVE कवरेज देखने के लिए क्लिक करें न्यूज18 मध्य प्रदेशछत्तीसगढ़ लाइव टीवी


पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज