Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    MP By-Election Results: दिग्विजय का भाजपा की जीत पर तंज, बोले- नोटतंत्र जीत गया, लोकतंत्र हार गया

    मध्‍य प्रदेश उपचुनाव को लेकर दिग्विजय सिंह ने भाजपा पर साधा निशाना.
    मध्‍य प्रदेश उपचुनाव को लेकर दिग्विजय सिंह ने भाजपा पर साधा निशाना.

    मध्‍य प्रदेश उपचुनाव (Madhya Pradesh By Election) में भाजपा को 21 सीटों पर जीत या फिर बढ़त मिलती दिख रही है. जबकि कांग्रेस ने छह और बसपा ने एक पर बढ़त बना रखी है. भाजपा पर दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने बड़ा आरोप लगाया है.

    • Share this:
    भोपाल. मध्य प्रदेश में विधान सभा की 28 सीटों के लिए हुए उपचुनाव (Madhya Pradesh By Election) के बाद वोटों की गिनती जारी है. अब तक मिले रुझान में बीजेपी को 21 सीटों पर बढ़त हासिल है. जबकि कांग्रेस को छह और बहुजन समाज पार्टी को एक पर बढ़त या फिर जीत मिलती दिख रही है. उपचुनाव में भाजपा का सूपड़ा साफ होने का दावा करने वाले मध्‍य प्रदेश के पूर्व सीएम और राज्‍यसभा सांसद दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने रुझान में कांग्रेस के पिछड़ने के बाद शिवराज सरकार पर जमकर हमला बोला है.

    दिग्विजय सिंह ने कही ये बात
    मध्य प्रदेश उपचुनाव के नतीजों पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा, 'मैंने आपसे सुबह कहा था कि चुनाव लोकतंत्र और नोटतंत्र के बीच है. जनता और प्रशासन के बीच है. नोटतंत्र जीत गया, लोकतंत्र हार गया है.'





    भाजपा में जश्‍न
    मध्य प्रदेश की 28 विधानसभा सीटों के लिए हुए उपचुनाव के नतीजे अभी आए नहीं हैं, लेकिन रुझान देखकर ही बीजेपी ने जश्न मनाना शुरू कर दिया है. चुनाव नतीजों पर नजर रखे सीएम शिवराज सिंह चौहान पार्टी नेताओं के साथ प्रसन्न नज़र आए. उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष और बाकी साथियों को मिठाई खिलाकर मुंह मीठा कराया. यही नहीं, भोपाल में बीजेपी दफ्तर में तो जश्न शुरू हो गया है. पार्टी कार्यकर्ता ढोल-नगाड़े लेकर पहुंचे तो प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी इस जश्न में शामिल हो गए. उन्होंने पहले ढोल बजाया और फिर समर्थकों के साथ जमकर नाच कर अपनी खुशी जाहिर की. चुनावी रुझानों के बीच एमपी बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता ने भावनात्मक नहीं, राजनीतिक निर्णय लिया. उन्होंने आगे कहा कि भाजपा बूथ स्तर के कार्यकर्ता के बल पर प्रचंड जीत हासिल कर रही है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज