Home /News /madhya-pradesh /

एमपी चुनाव में अब RSS संभालेगी मोर्चा, उतरेगी स्वयंसेवकों की फौज

एमपी चुनाव में अब RSS संभालेगी मोर्चा, उतरेगी स्वयंसेवकों की फौज

संघ प्रमुख मोहन भागवत (File Photo)

संघ प्रमुख मोहन भागवत (File Photo)

बीजेपी महामंत्री रामलाल ने एक बैठक में तय किया है कि संघ विस्तारक पूरे मध्य प्रदेश में बीजेपी के लिए चुनाव अभियान में भाग लेंगे. चार राज्यों के करीब सौ संघ विस्तारक इसमें भाग लेंगे.

    मध्य प्रदेश का विधानसभा चुनाव दिलचस्प होता जा रहा है. कांग्रेस और बीजेपी दोनों पार्टियों ने अपने मैनिफेस्टो जारी कर दिया है. चुनाव प्रचार और तेज हो गया है. इसी क्रम में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ अब बीजेपी के पक्ष में माहौल बनाने के लिए अपने संघ विस्तारकों की फौज उतारेगा. (इसे पढ़ें- मुख्यमंत्री और ‘मामा’ दोनों की भूमिका में नजर आ रहे हैं शिवराज)

    दरअसल, बीजेपी महामंत्री रामलाल ने एक बैठक में तय किया है कि संघ विस्तारक पूरे मध्य प्रदेश में बीजेपी के लिए चुनाव अभियान में भाग लेंगे. चार राज्यों के करीब सौ संघ विस्तारक इसमें भाग लेंगे. और बूथ मैनेजमेंट से लेकर मैदानी रिपोर्ट तैयार करने का तक का काम करेंगे.

    मध्य प्रदेश में बीजेपी फिर से सत्ता में आने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती है. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रदेश के विभिन्न भागों में ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार कर रहे हैं. इस दौरान वह हेलीकाप्टर के अंदर ही झपकी लेकर अपनी नींद पूरी करते हैं.

    इसके अलावा बीजेपी के अन्य बड़े नेता भी प्रदेश में सक्रिय हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह में लगातार एमपी में दौरे कर रहे हैं और पार्टी के चुनाव प्रचार कर रहे हैं. वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस 15 साल बाद सत्ता में आने के लिए दम लगा रही है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत सभी बड़े नेता प्रदेश में रोड शो और रैलियां कर रहे हैं.

    (इनपुट-अनुराग श्रीवास्तव)

    यह भी पढ़ें- रोड शो के दौरान कैलाश विजयवर्गीय कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

    Tags: Assembly Election 2018, Assembly Elections 2018, Bhopal news, Madhya pradesh elections, Madhya pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर