Home /News /madhya-pradesh /

भोपाल में फिल्मी-सियासतः NSUI ने 'छपाक' और बीजेपी ने 'तान्हाजी' की फ्री-टिकटें बांटी

भोपाल में फिल्मी-सियासतः NSUI ने 'छपाक' और बीजेपी ने 'तान्हाजी' की फ्री-टिकटें बांटी

भोपाल में बीजेपी और कांग्रेस ने बांटी फिल्म की मुफ्त टिकटें. (फोटोः एएनआई)

भोपाल में बीजेपी और कांग्रेस ने बांटी फिल्म की मुफ्त टिकटें. (फोटोः एएनआई)

भोपाल (Bhopal) में कांग्रेस (Congress) और भाजपा (BJP) के बीच फिल्मों को लेकर हो रही है राजनीति. बीजेपी जहां अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'तान्हाजी' के मुफ्त टिकट बांट रही है, वहीं NSUI कार्यकर्ता दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की 'छपाक' की फ्री टिकटें बांट रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...
    भोपाल. जेएनयू (JNU) में हुई हिंसा के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) छात्रों के समर्थन में विश्वविद्यालय क्या पहुंची, देश की सियासत पर भी फिल्मी-रंग चढ़ गया. सोशल मीडिया पर जहां दीपिका और उनकी शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म 'छपाक' को ट्रोल किया जाने लगा, वहीं फिल्म देखने और दिखाने की होड़ भी मच गई. 'छपाक' के समर्थन में जहां विपक्षी दल अपने कार्यकर्ताओं और आम लोगों से फिल्म देखने की अपील कर रहे हैं, वहीं बीजेपी शुक्रवार को ही रिलीज हुई अजय देवगन (Ajay Devgn) की 'तान्हाजी- द अनसंग वॉरियर' को राष्ट्रवादी फिल्म (Tanhaji: The Unsung Warrior) बताते हुए सड़कों पर उतर आई. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में शुक्रवार को इसी क्रम में अनोखा नजारा सामने आया. यहां एक तरफ कांग्रेस के छात्र संगठन NSUI के कार्यकर्ता फिल्म 'छपाक' की फ्री-टिकटें बांट रहे थे, तो दूसरी ओर बीजेपी के सदस्य 'तान्हाजी' की मुफ्त टिकट लोगों को दे रहे थे.

    सिनेमाहॉल के बाहर जुटे कार्यकर्ता
    भोपाल में फिल्म 'छपाक' और 'तानाजी' की टिकटें फ्री में बांटने के लिए बीजेपी और एनएसयूआई के कार्यकर्ता सिनेमा हॉल के बाहर जुट गए थे. एक तरफ कांग्रेस के छात्र संगठन के सदस्य लोगों को एसिड अटैक सर्वाइवर के विषय पर बनी सामाजिक सरोकार वाली फिल्म 'छपाक' देखने का अनुरोध करते नजर आ रहे थे. वहीं दूसरी ओर, बीजेपी के कार्यकर्ता लोगों को मराठा योद्धा तान्हाजी के जीवन पर बनी फिल्म देखने के लिए प्रोत्साहित कर रहे थे. आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक', एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी पर आधारित है. वहीं अजय देवगन की फिल्म 'तान्हाजी- द अनसंग वॉरियर', मराठी इतिहास के मशहूर योद्धा तान्हाजी मालुसरे की कहानी पर बनी है.



    यूपी में सपा ने बुक किया हॉल
    दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' को लेकर सोशल मीडिया पर आई प्रतिक्रियाओं के बाद उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी ने अपने कार्यकर्ताओं को यह फिल्म दिखाने का निर्णय लिया है. गुरुवार को सपा प्रमुख और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा कि वे यह फिल्म जरूर देखें. सपा प्रमुख के आदेश पर पार्टी ने लखनऊ के कई सिनेमाघरों में टिकटों की एडवांस बुकिंग करा ली. एक मल्टीप्लेक्स की तो शुक्रवार के सभी शो की टिकटें पार्टी ने बुक करा लीं.

    ये भी पढ़ें -
    सपा कार्यकर्ताओं को 'Chhapaak' दिखाएंगे अखिलेश यादव, बुक किया पूरा थियेटर
    'छपाक' पर विवाद : CM कमलनाथ ने कहा पिछले कुछ साल में शुरू हुई ये ग़लत परंपरा...

    Tags: Ajay devgan, Bhopal news, BJP, Chhapaak, Deepika padukone, Jnu, Madhya pradesh news, Nsui, Tanhaji The Unsung Warrior

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर