• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • कमलनाथ के मंत्री ने ट्वीट में लिखी ऐसी बात कि प्रज्ञा ठाकुर हो गईं नाराज़

कमलनाथ के मंत्री ने ट्वीट में लिखी ऐसी बात कि प्रज्ञा ठाकुर हो गईं नाराज़

फाइल फोटो

प्रज्ञा ठाकुर भोपाल में 29 अप्रैल को उमा भारती से मिलने उनके घर गई थीं. उमा ने पैर छूकर और तिलक लगाकर साध्‍वी प्रज्ञा ठाकुर का स्वागत किया था.

  • Share this:
भोपाल लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी प्रज्ञा ठाकुर और बीजेपी नेता उमा भारती की मुलाकात पर कमलनाथ सरकार में मंत्री जीतू पटवारी ने विवादित ट्वीट कर दिया. ट्वीट में जीतू पटवारी ने दोनों की मुलाकात को लेकर आपत्तिजनक शब्दों का इस्‍तेमाल किया था. इस पर तत्काल प्रज्ञा ठाकुर ने आपत्ति जताई तो पटवारी ने तुरंत अपनी भाषी बदल दी.

भोपाल में सोमवार (29 अप्रैल) को प्रज्ञा ठाकुर बीजेपी की वरिष्‍ठ नेता उमा भारती से मिलने उनके घर गई थीं. उमा ने पैर छूकर और तिलक लगाकर उनका स्वागत किया था. फिर दोनों गले मिलकर रोई थीं. उस मुलाक़ात पर कमलनाथ सरकार में मंत्री जीतू पटवारी ने ट्वीट किया था. उन्‍होंने ट्वीट में लिखा था, 'राजनीतिक वासना के लिए मिलाप.' उनकी इस भाषा पर प्रज्ञा ठाकुर ने कड़ी आपत्ति जताई तो पटवारी ने तुरंत ही ट्वीट के शब्द बदल दिए. जीतू ने वासना की जगह लालसा लिख दिया.

ये भी पढ़ें -.जब केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने लिपटकर रो पड़ीं साध्वी प्रज्ञा ठाकुर!

दरअसल, प्रज्ञा के सवालों पर उमा भारती की बयानबाज़ी को लेकर अटकलें थीं कि उमा भारती प्रज्ञा ठाकुर से नाराज़ चल रही हैं. नाराजगी को लेकर गुटबाज़ी की भी खबरें आ रही थीं. साध्वी और उमा भारती की मुलाक़ात पर जीतू पटवारी ने तंज कसा कि भले ही दिल न मिले हैं..लेकिन गले जरूर मिल रहे हैं. आगे लिखा कि राजनीतिक वासना के लिए मेल मिलाप. वासना शब्द पर प्रज्ञा ठाकुर की ओर से आपत्ति आई तो पटवारी ने तत्काल वासना शब्द हटाकर उसकी जगह लालसा लिख दिया. जीतू पटवारी ने दोबारा ट्वीट किया जिसमें लिखा दो राजनीतिक साध्वी का विलाप. विलाप तो है, लेकिन राजनीतिक लालसा के लिए विलाप है.

ये भी पढ़ें -तस्वीरों में देखिए वीर शहीद की अंतिम विदाई, जिसने बचायी डेढ़ हजार लोगों की जान

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज