स्‍कूल वैन में तीन साल की बच्‍ची से क्‍लीनर ने की अश्‍लील हरकत

गुरुवार की दोपहर जब बच्‍ची स्कूल से घर पहुंची, तो उसके कपड़ों पर खून के धब्बे थे. इसके बाद मासूम के माता-पि‍ता उसे लेकर डॉक्टर के पास पहुंचे. डॉक्टर ने जांच के बाद बताया कि आपकी बच्ची के प्रायवेट पार्ट से छेड़छाड़ हुई है.

Jitendra Sharma | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 20, 2018, 11:48 PM IST
स्‍कूल वैन में तीन साल की बच्‍ची से क्‍लीनर ने की अश्‍लील हरकत
सांकेतिक तस्‍वीर.
Jitendra Sharma | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 20, 2018, 11:48 PM IST
मध्‍यप्रदेश की राजधानी भोपाल के अयोध्यानगर इलाके में तीन साल की एक मासूम के साथ अश्‍लील हरकत का मामला सामने आया है. दरअसल स्कूल वैन के क्लीनर ने वैन में ही बच्ची के साथ इस घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, जिसने अपना जुर्म कबूल भी कर लिया है. वहीं स्कूल प्रबंधन को भी पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया. मामले में स्‍कूल प्रबंधन की लापरवाही सामने आई है.

मासूम के परिजनों की मानें तो उनकी बच्ची सागर इंटरनेशनल स्‍कूल में पढ़ती है और स्‍कूल की वैन से ही आती-जाती है. गुरुवार की दोपहर जब वह स्कूल से घर पहुंची, तो उसके कपड़ों पर खून के धब्बे थे. इसके बाद मासूम के माता-पि‍ता उसे लेकर डॉक्टर के पास पहुंचे. डॉक्टर ने जांच के बाद बताया कि आपकी बच्ची के प्रायवेट पार्ट से छेड़छाड़ हुई है.

इस पर मां ने बच्‍ची से पूछताछ की तो पता चला कि स्कूल वैन के क्लीनर ने बच्‍ची से अश्‍लील हरकत की घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने बच्‍ची के माता-पि‍ता से शिकायत मिलने के बाद तुरंत कार्रवाई करते हुए क्लीनर को गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि आरोपी नाबालिग है.

घटना की जानकारी लगते ही स्कूल प्रबंधन के लोग भी थाने पहुंचे. स्कूल की प्रिसिंपल का कहना था कि वे पीड़ि‍त बच्ची और परिजनों के साथ हैं. स्‍कूल की महिला केयर टेकर ने माना कि वह वैन में मौजूद थी, मगर उसे घटना की जानकारी नहीं है.

अब देखना है कि पुलिस स्‍कूल प्रबंधन और केयर टेकर पर क्‍या कार्रवाई करती है.

यह भी पढ़ें- VIDEO: बीजेपी नेता की कार ने स्‍कूली ऑटो को मारी टक्‍कर, सात बच्‍चे घायल

यह भी पढ़ें- 12 साल की बच्‍ची से छह माह तक गैंगरेप, गर्भवती हुई तो घर वालों को पता चला

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर