दिग्विजय सिंह के बयान पर शाहनवाज हुसैन का पलटवार, कहा- 'वही गलती दोहरा रहे हैं जो पहले कर चुके हैं'

News18 Madhya Pradesh
Updated: September 1, 2019, 2:51 PM IST
दिग्विजय सिंह के बयान पर शाहनवाज हुसैन का पलटवार, कहा- 'वही गलती दोहरा रहे हैं जो पहले कर चुके हैं'
दिग्विजय सिंह के बयान पर शाहनवाज हुसैन का पलटवार, कहा- 'वही गलती दोहरा रहे हैं जो पहले कर चुके हैं' (फाइल फोटो)

दिग्विजय सिंह के विवादित बयान (Disputed statement) पर बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन (Syed Shahnawaz Hussain) ने पलटवार (Counterattack) किया है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) द्वारा बीजेपी (BJP) नेताओं को लेकर दिए गए आपत्तिजनक बयान (Offensive statement) पर प्रदेश की राजनीति गरमा गई है. दिग्विजय सिंह के विवादित बयान (Disputed statement) पर बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन (Syed Shahnawaz Hussain) ने पलटवार (Counterattack) किया है.

बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने दिग्विजय सिंह के बयान पर कहा है कि वे वही गलती दोहरा रहे हैं जो वो पहले कर चुके हैं. उन्होंने हिंदू समाज को पहले आतंकी करार दिया था. इतना ही नहीं दिग्विजय ने तब हिंदू टेरर (Hindu Terror), सैफ्रन टेरर (Saffron Terror) और हिंदू आतंकवादी (Hindu Terrorist) की भी बातें कही थीं. अब वो हिंदू समाज को गैर मुस्लिम कह रहे हैं और पूरे समाज पर पैसे लेकर जासूसी करने का आरोप लगा रहे हैं.





शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कोई भी जासूसी (Spying) करे कानून (Law) सभी के लिए बराबर है. उन्होंने कहा कि इस तरह से किसी पर आरोप लगाना दुर्भाग्यपूर्ण है. जिस तरह के शब्दों का दिग्विजय सिंह प्रयोग कर रहे हैं, वो कहीं से स्वीकार्य नहीं है.


Loading...




वहीं अब अपने विवादित बयान पर ट्वीट कर सफाई देते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा है कि उन्होंने बीजेपी पर ISI से पैसा लेकर जासूसी करने का आरोप नहीं लगाया है.

ये भी पढ़ें:- शिवराज ने कहा - दिग्विजय और उनकी पार्टी के नेता पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं


ये भी पढ़ें:- MP: दिग्विजय बोले- युवा नेता हो कांग्रेस का नया अध्यक्ष

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 1, 2019, 2:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...