• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • ऑपरेशन लोटस: बीजेपी नेता बोले- हम पर कार्रवाई होगी तो औरों पर भी हो सकती है

ऑपरेशन लोटस: बीजेपी नेता बोले- हम पर कार्रवाई होगी तो औरों पर भी हो सकती है

गृह और स्वास्थ्य मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि प्रदेश के रेलवे स्टेशनों पर संदिग्ध यात्रियों को 14 दिन के लिए क्वारंटाइन किया जाएगा. (फाइल फोटो)

गृह और स्वास्थ्य मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि प्रदेश के रेलवे स्टेशनों पर संदिग्ध यात्रियों को 14 दिन के लिए क्वारंटाइन किया जाएगा. (फाइल फोटो)

बीजेपी (BJP) नेता नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि सारा वीडियो टेंपरिंग किया हुआ है मैंने बहुत ध्यान से देखा है उसमें कोई भी आपत्तिजनक बात मेरे द्वारा नहीं कही गई है.

  • Share this:
    भोपाल. महाराष्ट्र के बाद अब मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में भी सत्ता के लिए 'ऑपरेशन लोटस' बेअसर साबित हुआ. पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने दावा किया था कि बीजेपी कमलनाथ सरकार गिराने के लिए ऑपरेशन चला रही है. इसे लेकर अब बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) का भी बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के भीतर भारी असंतोष है. जब भी हमारे विधायक मित्रगण मिलते हैं तो बताते हैं किस तरह से लूट मची हुई है किस तरह से किसानों को धोखा दिया जा रहा है.

    'वीडियो में कहीं नहीं की आपत्तिजनक बात'
    उन्होंने कहा, 'वे रोज एक वीडियो जारी कर सकते हैं क्योंकि सब कपोल कल्पित हैं और उनकी कोई प्रमाणिकता नहीं है. अगर वह विधायक खरीदने या बेचने आए तो उनके पास विधायक कहां से आए. वे कांग्रेस के नेता हैं, बसपा के हैं या सपा के हैं. सारा वीडियो टेंपरिंग किया हुआ है मैंने बहुत ध्यान से देखा है उसमें कोई भी आपत्तिजनक बात मेरे द्वारा नहीं कही गई है.'

    'बैंड बाजे के साथ आऊंगा'
    नरोत्तम मिश्रा ने कहा, 'मुझ पर कार्रवाई करने की दिग्विजय सिंह डेढ़ साल से कोशिश कर रहे हैं. मैंने पहले ही कहा था बैंड बाजे के साथ आऊंगा. मध्य प्रदेश की जनता जानती है कि असलियत क्या है. अगर हम पर कार्रवाई होगी तो औरों पर भी हो सकती है.'

    'हमने कोई ऑपरेशन नहीं किया'
    नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि 'मेरे संपर्क में तो सभी विधायक हैं. कांग्रेस में बहुत ज्यादा असंतोष है. यह मैं नहीं कह रहा, उनके मंत्री का ट्वीट कह रहा है. कांग्रेस को सोचना चाहिए कि इतनी नाराजगी क्या है कि इनके साथ कोई रहना नहीं चाहता.' उन्होंने कहा, 'कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह आरोप लगाते हैं, प्रमाण नहीं देते. कहते हैं वक्त आने पर दूंगा. हमें तो भविष्य दिख रहा है. सरकार का भविष्य तो तभी तय हो गया था जब यह बनी थी. हमने कोई ऑपरेशन नहीं किया. कांग्रेस में भगदड़ की स्थिति है.'

    ये भी पढ़ें: MP का सियासी ड्रामा: वापस लौटे MLA की सफाई- बीमार बहू को देखने गया था दिल्ली

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज