अपना शहर चुनें

States

गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर नागदा स्टेशन पर लगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे

जीआरपी ने सूचना मिलते ही चार आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. (सांकेतिक तस्वीर)
जीआरपी ने सूचना मिलते ही चार आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

नागदा रेलवे स्टेशन से एक बड़ी ख़बर आई है. यहां पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए. इन नारों के बाद पुलिस अचानक हरकत में आ गई. यह नारे गणतंत्र दिवस के ठीक पहले लगाए गए, जिसके बाद खुफिया एजेंसियां फौरन हरकत में आ गईं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 26, 2021, 4:01 PM IST
  • Share this:


नागदा. मध्य प्रदेश के नागदा रेलवे स्टेशन से एक बड़ी ख़बर आई है. यहां पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए. इन नारों के बाद पुलिस अचानक हरकत में आ गई. यह नारे गणतंत्र दिवस के ठीक पहले लगाए गए, जिसके बाद खुफिया एजेंसियां फौरन हरकत में आ गईं. इस मामले में चार लोगों को हिरासत में लिया गया है.

बताया गया है कि गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर नागदा रेलवे स्टेशन पर अचानक कुछ लोगों ने 'पाकिस्तान जिंदाबाद ' के नारे लगाए. नारों में कहा गया कि 'कश्मीर हम लेकर रहेंगे.' जीआरपी ने नारे लगा रहे चारों लोगों को हिरासत में ले लिया है. घटना भोपाल जयपुर ट्रैन 09712 के D2 कोच की है. घटना की जानकारी लगते ही हिन्दू संगठन के कई लोग नागदा स्टेशन पंहुचे. वहां इस पर भारी प्रदर्शन किया गया है.




पुलिस ने की त्वरित कार्रवाई
इसके बाद जीआरपी को सूचना मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चारा लोगों को हिरासत में लिया. अब पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि इन चारों लोगों का संबंध किसी गुट या संगठन से तो नहीं है. साथ ही पुलिस चारों की आपराधिक हिस्ट्री की भी जांच कर रही है. पुलिस के अनुसार चारों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. वहीं अब स्टेशन पर पुलिस के जवानों को तैनात कर दिया गया है जिससे किसी भी प्रकार से गणतंत्र दिवस पर माहौल न बिगड़े.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज