लाइव टीवी

पंधाना विधायक राम दांगौरे के भाई की भोपाल के डैम में मिली लाश

News18 Madhya Pradesh
Updated: October 18, 2019, 12:07 PM IST
पंधाना विधायक राम दांगौरे के भाई की भोपाल के डैम में मिली लाश
पंधाना विधायक राम दांगौरे के भाई की डूबने से मौत

पंधाना (pandhana)सीट खंडवा (khandwa) ज़िले में आती है. राम दांगौरे (ram dangore)यहां से विधायक (mla)हैं.उनके भाई चंद्रपाल दांगौरे की भोपाल के कलियासोत डैम में लाश मिली.

  • Share this:
भोपाल.  भोपाल के कालियासोत डैम में एक शख़्स की लाश मिली है. मृतक की  पहचान मध्य प्रदेश (madhya pradesh)  की पंधाना (pandhana)सीट से विधायक राम दांगौरे के भाई के तौर पर हुई है. मृतक का नाम चंद्रपाल दांगौरे है वो भोपाल की कोलार मंडी में पदस्थ थे. विधायक के भाई की मौत, हत्या-आत्महत्या या हादसा, पुलिस इसकी जांच कर रही है.

पंधाना सीट खंडवा ज़िले में आती है. राम दांगौरे यहां से विधायक हैं.उनके भाई चंद्रपाल दांगौरे की भोपाल के कलियासोत डैम में लाश मिली. उनकी मौत कैसे हुई इसका पता नहीं चल पाया है. चंद्र पाल गुरुवार से घर से लापता थे. इसलिए ये हादसा है, हत्या या आत्महत्या पुलिस सभी एंगल से इसकी जांच कर रही है.   ख़बर मिलते ही बचाव दल घटना स्थल पर पहुंचा और उनकी खोज शुरू की. गोताखोरे ने लाश बाहर निकाली. (भोपाल से रिपोर्टर जीतेन्द्र शर्मा का इनपुट)

ये भी पढ़ें-MAGNIFICENT MP : CM कमलनाथ करेंगे उद्घाटन, आला उद्योगपति शामिल

Magnificent MP:900 उद्योगपति शामिल, मुकेश अंबानी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग करेंगे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 11:46 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...