Home /News /madhya-pradesh /

कमलनाथ के मंत्री के बयान से भड़के पटवारी, बोले- हड़ताल अभी रहेगी जारी...

कमलनाथ के मंत्री के बयान से भड़के पटवारी, बोले- हड़ताल अभी रहेगी जारी...

 जीतू पटवारी ने कहा शिवराज सिंह को चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए

जीतू पटवारी ने कहा शिवराज सिंह को चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए

मध्य प्रदेश में पटवारियों की हड़ताल (Strike) अभी जारी है. हालांकि रविवार सुबह कमलनाथ सरकार के मंत्री गोविंद सिंह राजपूत (Minister Govind Singh Rajput) से मुलाकात के बाद पटवारी संघ (Patwari Union) ने हड़ताल खत्म करने का ऐलान कर दिया था, लेकिन शाम होते-होते मंत्री जीतू पटवारी (Minister Jitu Patwari) के बयान के बाद पटवारी संघ ने फिर काम बंद करने का ऐलान कर दिया है.

अधिक पढ़ें ...
भोपाल. मध्य प्रदेश में पटवारियों की हड़ताल (Strike) खत्म होते-होते रह गई. जी हां, कमलनाथ सरकार के राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत (Minister Govind Singh Rajput) से मुलाकात के बाद पटवारी संघ (Patwari Union) ने हड़ताल खत्म करने का ऐलान कर दिया था, लेकिन थोड़ी देर बाद ही मंत्री जीतू पटवारी (Minister Jitu Patwari) के बयान से खफा पटवारी संघ ने फिर काम बंद करने का ऐलान कर दिया. पटवारी संघ ने साफ किया है कि वो सोमवार से काम पर नहीं लौटेंगे. पटवारियों ने मांग की है कि जीतू पटवारी साफ-साफ शब्दों में माफी मांगें.

दरअसल, हुआ ये कि शनिवार शाम को पटवारी संघ और राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के बीच बातचीत विफल होने के बाद रविवार सुबह दोबारा बैठक हुई. इसके बाद पटवारी संघ ने ऐलान कर दिया कि वो किसानों के हित में हड़ताल खत्म कर रहे हैं. इस ऐलान के थोड़ी देर बाद ही मंत्री जीतू पटवारी फिर मीडिया के सामने आए और कहा कि उन्होंने पटवारियों से कोई माफी नहीं मांगी है. इतना बोलते ही पटवारी संघ फिर भड़क गया और जीतू पटवारी से साफ-साफ शब्दों में माफी की मांग करने लगा. न्यूज़ 18 पर पटवारी संघ के अध्यक्ष उपेंद्र बघेल ने कहा कि अगर जीतू पटवारी माफी नहीं मांगते हैं तो वो सोमवार से काम पर नहीं लौटेंगे. हालांकि बाद में जीतू पटवारी ने न्यूज़ 18 से बातचीत में कहा कि अगर उनकी बातों से किसी को ठेस पहुंची है तो वो एक दो नहीं बल्कि 500 बार माफी मांगने को तैयार हैं.

बनते-बनते बिगड़ी बात
शनिवार को कैबिनेट की बैठक खत्म होने के बाद पटवारी संघ ने सीएम कमलनाथ से मुलाकात की थी. सीएम के कहने पर दोपहर बाद राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के बंगले पर पटवारी संघ की फिर बैठक हुई. बैठक बेनतीजा रही और पटवारी संघ ने हड़ताल जारी रहने का ऐलान कर दिया. इस वक्त तक पटवारी संघ माफी के साथ साथ ग्रेड पे बढ़ाए जाने की मांग पर भी अड़ चुका था. रविवार सुबह दोबारा पटवारी संघ राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के बंगले पहुंचा और बातचीत का दौर शुरु हुआ. बातचीत के बाद पटवारी संघ ने किसानों के हित का हवाला देकर हड़ताल खत्म करने का ऐलान कर दिया. थोड़ी देर बाद ही इंदौर में जीतू पटवारी मीडिया के सामने आए और कहा कि उन्होंने पटवारी से माफी नहीं मांगी है.

न्यूज़ 18 पर जीतू पटवारी और पटवारी संघ
न्यूज़ 18 पर मंत्री जीतू पटवारी और पटवारी संघ के अध्यक्ष उपेंद्र बघेल का आमना सामना हुआ. जीतू पटवारी ने साफ किया कि अगर उनकी बात से किसी को भी ठेस पहुंचती है तो वो 500 बार माफी मांगने को तैयार हैं, लेकिन पटवारी संघ अपनी मांग पर अड़ा रहा. पटवारी संघ के अध्यक्ष ने कहा कि जीतू पटवारी साफ शब्दों में माफी मांगें.

ये भी पढ़ें-

CM कमलनाथ के मंत्री का छलका दर्द, इस बात से हैं परेशान

निकाय चुनाव: BJP-कांग्रेस के बीच सियासत तेज, राज्‍यपाल पर लगे ये आरोप

Tags: Dr. Govind Singh, Jitu Patwari, Kamal nath, Madhya pradesh news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर