Home /News /madhya-pradesh /

pcc chief kamal nath fears horse trading in panchayat elections allegations on bjp mpsg

कमलनाथ ने जताई पंचायत चुनाव में खरीद-फरोख्त की आशंका, बीजेपी पर बड़ा आरोप

Kamalnth Allegations : कमलनाथ ने आशंका जताई कि चुनाव जीतने के लिए बीजेपी सौदा कर सकती है.

Kamalnth Allegations : कमलनाथ ने आशंका जताई कि चुनाव जीतने के लिए बीजेपी सौदा कर सकती है.

Kamalnth Statement : पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा जवाहरलाल नेहरू प्रधानमंत्री बने इसलिए ऐसा देश मिला जहां कोई समस्या नहीं थी. कृषि, गरीबी, उद्योग, संस्थाओं की समस्या नहीं थी. आज के भारत की नींव का पत्थर पं नेहरू ने रखा. जो लोग कहते हैं 70 साल में क्या हुआ. मैं तो उनसे पूछता हूं वह जिस स्कूल और कॉलेज में गए वह कांग्रेस ने बनाए थे. मैं तो शिवराज सिंह चौहान से कहता हूं कि जिस स्कूल और कॉलेज में वे पढ़े, वह भी कांग्रेस ने बनाए थे.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. मध्य प्रदेश में पंचायत चुनाव का ऐलान होते ही आरोप शुरू हो गए हैं. पीसीसी चीफ और पूर्व सीएम कमलनाथ ने पंचायत चुनाव में खरीद फरोख्त की आशंका जताई है. उन्होंने कहा बीजेपी चुनाव जीतने के लिए सारे हथकंडे अपना सकती है. चुनाव में जन-धन-बल दुरुपयोग हो सकता है.

मध्य प्रदेश में होने वाले पंचायतों निकाय चुनाव को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने इस चुनाव में भी खरीद-फरोख्त की आशंका जाहिर की है. पूर्व सीएम कमलनाथ जवाहरलाल नेहरू की जयंती पर भोपाल में उनकी मूर्ति पर नमन करने आए थे. उनके साथ पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह और नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह भी थे. उस दौरान न्यूज 18 से उन्होंने खास बातचीत की.

शिवराज पर कसा तंज…
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा जवाहरलाल नेहरू प्रधानमंत्री बने इसलिए ऐसा देश मिला जहां कोई समस्या नहीं थी. कृषि, गरीबी, उद्योग, संस्थाओं की समस्या नहीं थी. आज के भारत की नींव का पत्थर पं नेहरू ने रखा. जो लोग कहते हैं 70 साल में क्या हुआ. मैं तो उनसे पूछता हूं वह जिस स्कूल और कॉलेज में गए वह कांग्रेस ने बनाए थे. मैं तो शिवराज सिंह चौहान से कहता हूं कि जिस स्कूल और कॉलेज में वे पढ़े, वह भी कांग्रेस ने बनाए थे.

ये भी पढ़ें- विधानसभा चुनाव 2023 के लिए कांग्रेस का नया फॉर्मूला, रोज 10 किमी पैदल चलेंगे नेता

ताल ठोक कर मैदान में उतरेगी कांग्रेस
नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने पंचायत निकाय चुनाव के लिए ताल ठोकी है. गोविंद सिंह ने कहा कांग्रेस पूरी ताकत के साथ लड़ेगी और बीजेपी का सफाया कर देंगे. हम ताल ठोक कर मैदान में उतरेंगे. हम तो 2 वर्ष पहले भी तैयार थे लेकिन बीजेपी ने तब चुनाव नहीं होने दिया. मुख्यमंत्री की बैठक में मंत्री इंदर सिंह परमार के भैंस चोरी के मुद्दे पर गोविंद सिंह ने कहा प्रदेश में कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ चुकी हैं. ना महिलाएं सुरक्षित हैं ना आदिवासी सुरक्षित हैं. बीजेपी के ट्रेंड कार्यकर्ता आतंक फैला रहे हैं. कई घटनाएं सामने आ रही हैं. साधु संतों के बाल काटने का मामला सामने आया. बीजेपी के लोग सरकार के संरक्षण में अपराध कर रहे हैं.

Tags: Kamal nath, Madhya pradesh news, Panchayat Election News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर