'भारत माता की जय' नहीं बोलने का साहस आज हिंदुस्तान की धरती पर हो रहा है'
Bhopal News in Hindi

'भारत माता की जय' नहीं बोलने का साहस आज हिंदुस्तान की धरती पर हो रहा है'
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि भारत माता की जय नहीं बोलने ये कहने का साहस आज हिंदुस्तान की धरती पर हो रहा है. शिवराज ने कहा कि देश की राजधानी में देश विरोधी नारे लगे, जो षडयंत्र है.

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि 'भारत माता की जय' नहीं बोलने ये कहने का साहस आज हिंदुस्तान की धरती पर हो रहा है. शिवराज ने कहा कि देश की राजधानी में देश विरोधी नारे लगे, जो षडयंत्र है.

  • Share this:
'भारत माता की जय' का नारा ना लगाने को लेकर एमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि 'भारत माता की जय' नहीं बोलने ये कहने का साहस आज हिंदुस्तान की धरती पर हो रहा है.

भोपाल में प्रदेश बीजेपी मुख्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि देश की राजधानी में देश विरोधी नारे लगे, जो षडयंत्र है. मुख्यमंत्री ने कहा कि कुछ लोग ऐसे है जो देश और समाज तोड़ने पर आमादा है.

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति वर्ग का कांग्रेस ने केवल राजनीतिक इस्तेमाल करते हुए उनका खून चूसा है.



'ओवैसी जैसे लोग वास्तव में भारत की धरती पर बोझ हैं'
इसके पहले भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था  कि भारत में 'भारत माता की जय' बोले बिना रहने का अधिकार, किसी को नहीं है.

विजयवर्गीय ने एक बार फिर विरोधियों पर हमला बोलने के लिए ट्विटर का सहारा लिया. विजयवर्गीय ने एक के बाद दो ट्वीट करते हुए कहा, 'ओवैसी जैसे लोग वास्तव में भारत की धरती पर बोझ हैं. भारत में 'भारत माता की जय' बोले बिना रहने का अधिकार, किसी को नहीं है.
विजयवर्गीय ने एक अन्य ट्वीट में कहा, 'मां की जय न बोल सकने वाले बेटे, घर मे रहने के अधिकारी नहींं. देश हेतु 'भारत माता की जय' बोलने से भी परहेज करने वाले, देश छोड़कर जा सकते हैं.
ओवैसी के जहरीले बोल- भले ही रख दो गर्दन पर चाकू, नहीं बोलूंगा भारत माता की जय

अपने विवादित बयानों से हमेशा सुर्खियां बटोरने वाले मजलिस-ए-इत्तेहादुल-मुस्लिमीन (एमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि वे भारत माता की जय नहीं बोलेंगे, भले ही उनकी गर्दन पर चाकू रख दिया जाए.

महाराष्ट्र के लातूर में रविवार को एक रैली को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, 'मैं भारत माता की जय नहीं बोलूंगा. भागवत साहब अब आप क्या करोगे?'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज