Home /News /madhya-pradesh /

पेट्रोल-डीजल के दाम जेब पर भारी, अब विरोध में सड़क पर उतरे 'पटवारी'

पेट्रोल-डीजल के दाम जेब पर भारी, अब विरोध में सड़क पर उतरे 'पटवारी'

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी सड़क पर लोगों से चर्चा करते नजर आए.

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी सड़क पर लोगों से चर्चा करते नजर आए.

पेट्रोल और डीजल (Petrol and Diesel) के दामों में लगातार हो रही वृद्धि थमने का नाम नहीं ले रही है. लगातार 23 वें दिन पेट्रोल और डीजल के दाम में जबरदस्त इजाफा हुआ है.

भोपाल. पेट्रोल और डीजल (Petrol and Diesel) के दामों में लगातार हो रही वृद्धि थमने का नाम नहीं ले रही है. पेट्रोल और डीजल के दाम बेकाबू हो चले हैं. लगातार 23 वें दिन पेट्रोल और डीजल के दाम में जबरदस्त इजाफा हुआ है. भोपाल में पेट्रोल ₹88.8 पैसे प्रति लीटर और डीजल ₹80 करीब पहुंच गया है. डीजल के दाम प्रति लीटर 79.95 पैसे पहुंच गए हैं. ऐसे में जगह जगह विरोध प्रदर्शन भी हो रहे हैं. मध्य प्रदेश के भोपाल में भी ऐसे ही प्रदर्शन हो रहे हैं. पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता इसको लेकर बीजेपी सरकार पर हमलावर है.

भोपाल में पेट्रोल और डीजल के दामों में हो रही वृद्धि को लेकर कांग्रेस अब सीधे लोगों से संवाद पर उतर आई है. कांग्रेस पार्टी के स्पीक आप कार्यक्रम के तहत प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी आज राजधानी के पांच नंबर पेट्रोल पंप पहुंचे और सीधे लोगों से संवाद किया. साइकिल पर सवार होकर पेट्रोल पंप पहुंचे जीतू पटवारी ने पेट्रोल और डीजल ने बढ़ते दामों को लेकर लोगो से संवाद किया. जीतू पटवारी ने पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों के आम आदमी पर पढ़ते असर पर भी चर्चा की.

ये भी पढ़ें: चीन विवाद: 'अमित शाह का ध्यान देश की सुरक्षा की बजाय सरकारें गिराने पर ज्यादा'

सड़क पर उतरे पटवारी
पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने प्रदेश और केंद्र की बीजेपी सरकार से पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों को तत्काल वापस लिए जाने की मांग की है. जीतू पटवारी ने जब आम लोगों से चर्चा की तो लोगों ने बताया कि पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों का उन पर कितना असर हो रहा है. लोगों को अब इस बात का डर सताने लगा है कि पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों का असर महंगाई पर ना आ जाए. पेट्रोल-डीजल के दाम में ऐतिहासिक बढ़ोतरी का असर है कि अब जनता भी इसे महसूस कर रही है 23 दिनों से लगातार बढ़ रहे हैं दाम पर एमपी कांग्रेस ने राहुल गांधी के निर्देश पर सोशल मीडिया पर अभियान चलाना भी शुरू कर दिया है.

Tags: Bhopal news, Madhya Pradesh News Updates, Petrol diesel price

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर