अब बच्चों के स्कूल बैग पर भी नजर आएंगे मुख्‍यमंत्री चौहान!

Shivraj Singh Chouhan (File Photo-News18)
Shivraj Singh Chouhan (File Photo-News18)

इस योजना में करीब 224 करोड़ रुपए खर्च होंगे और अभी 8वीं क्लास तक के बच्चों को इस योजना में शामिल किया गया है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अब प्रदेश के बच्चों के स्कूली बैग पर भी नजर आएंगे. दरअसल, चुनाव से पहले शिवराज 8वीं क्लास तक के बच्चों को सरकार बैग बांटने की तैयारी में हैं. सरकार करीब 1.12 करोड़ बच्चों को बैग बांटेगी.

बताया जा रहा है कि इस योजना में करीब 224 करोड़ रुपए खर्च होंगे और अभी 8वीं क्लास तक के बच्चों को इस योजना में शामिल किया गया है.

इससे पहले तस्वीरों के सिलसिले में सरकार द्वारा यह ऐलान किया गया था कि उज्‍ज्‍वला योजना में बंटने वाले गैस चूल्हों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की औऱ तीर्थ दर्शन योजना में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की फोटो लगाई जाएगी. इसके मुताबिक उज्‍ज्‍वला योजना में सब्सिडी वाले गैस चूल्हों में पीएम मोदी के फोटो लगेंगे. सरकारी खर्चे पर तीर्थ करने वाले लोगों को मुख्यमंत्री की तस्वीर वाली फोटो दी जाएगी.



इस मामले में राज्य सरकार का कहना है कि केन्द्र औऱ राज्य सरकार की योजना में पीएम सीएम के फोटो लगने पर किसी को एतराज़ नहीं होना चाहिए. इसके पहले शिवराज सरकार प्रधानमंत्री आवास योजना में पीएम मोदी औऱ सीएम शिवराज की तस्वीर वाली टाइल्स के इस्तेमाल पर सुर्खियों में आई थी.
सरकार के खाद्य मंत्री ओम प्रकाश ध्रुवे ने कहा कि सरकार बीजेपी की है. ये योजनाएं भाजपा की हैं. उनकी ब्रांडिंग नहीं करेंगे तो क्या राजीव गांधी का करेंगे.

VIDEO : मतदाता का मन जीतने के लिए क्या वास्तु दोष की गिरफ्त में बीजेपी!

पोल खोलो यात्रा के ज़रिए कांग्रेस नेताओं ने जनता से की समर्थन देने की अपील
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज