Home /News /madhya-pradesh /

MP : गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तानी राइफल, खेल मंत्री यशोधरा राजे ने किया कमेंट- निशाना अचूक है!

MP : गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तानी राइफल, खेल मंत्री यशोधरा राजे ने किया कमेंट- निशाना अचूक है!

bhopal. नरोत्तम मिश्रा की भोपाल के एक कार्यक्रम की ये तस्वीर वायरल हो रही है.

bhopal. नरोत्तम मिश्रा की भोपाल के एक कार्यक्रम की ये तस्वीर वायरल हो रही है.

Bhopal News : मध्य प्रदेश की राजनीति में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बाद दूसरा सबसे पावरफुल नेता माना जाता है. दोनों के बीच अनबन की खबरें अक्सर वायरल होती रहती हैं.

भोपाल. मध्य प्रदेश के सियासी माहौल में मंगलवार को एक दिलचस्प तस्वीर देखने मिली. प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) के हाथ में राइफल थी और वह निशाना साध रहे थे. गृह मंत्री की इस तस्वीर पर मध्य प्रदेश की खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने कमेंट किया -निशाना अचूक है ! यह तस्वीर सामने आने और खेल मंत्री के इतना लिखने भर से ही मध्य प्रदेश के सियासी गलियारों में कई तरह की चर्चाएं गर्म हो गईं. तस्वीर और कमेंट के अलग-अलग मायने निकाले जाने लगे.

हालांकि यहां यह साफ कर देना जरूरी है कि तस्वीर भोपाल में शूटिंग चैंपियनशिप के दौरान की थी. जिसका मुआयना करने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा पहुंचे हुए थे. उस वक्त वहां खेल मंत्री यशोधरा राजे भी मौजूद थीं. लिहाजा तस्वीर को देखकर खेल मंत्री ने यह बात सोशल मीडिया में लिखी थी.

कहां पहुंचे थे दोनों मंत्री
भोपाल में इन दिनों नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप चल रही है. प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा 64वीं राष्ट्रीय शूटिंग चैंपियनशिप में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने एकेडमी में चल रही प्रतियोगिता का मुआयना किया और खिलाड़ियों से बात की. इस अवसर पर दो कैबिनेट मंत्री विजय शाह और राज्यवर्धन दत्तीगांव भी मौजूद थे.

सियासत में नंबर 2 हैं नरोत्तम
मध्य प्रदेश की राजनीति में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा बीजेपी के कद्दावर नेताओं में से एक माने जाते हैं. उन्हें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बाद दूसरा सबसे पावरफुल नेता माना जाता है. मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार के गिरने और बीजेपी सरकार बनने में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा की बड़ी भूमिका मानी जाती है. कहा जाता है कि ऑपरेशन लोटस के सूत्रधार यही थे. सियासी गलियारों में नरोत्तम मिश्रा और मुख्यमंत्री के बीच अनबन की खबरें अक्सर वायरल होती रहती हैं.

ये भी पढ़ें-CM शिवराज सिंह ने नरोत्तम मिश्रा पर किया ऐसा कमेंट, निकाले जाने लगे कई मायने

इंदौर में शिवराज ने किया था कमेंट
इससे पहले सोमवार को इंदौर में बीजेपी की गोपनीय बैठक के बाद शिवराज सिंह का नरोत्तम मिश्रा के लिए किया गया कमेंट चर्चा में रहा. मीटिंग के बारे में मीडिया के पूछने पर सीएम शिवराज ने कहा था-जहां नरोत्तम मिश्रा होते हैं, मैं वहां नहीं बोलता हूं, वो हमारे प्रवक्ता हैं. हालांकि सीएम शिवराज ने ये सब मजाकिया अंदाज़ में कहा था. लेकिन उनके बोलने की देर थी कि बयान वायरल हो गया.

Tags: Bjp madhya pradesh, Madhya pradesh latest news, Narottam Mishra

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर