MPCC के ट्विटर अकाउंट से सोनिया-राहुल की फोटो नदारद, BJP ने कहा-ये है कमलनाथ कांग्रेस

BJP कह रही है कि ये कमलनाथ की कांग्रेस हो गयी है.
BJP कह रही है कि ये कमलनाथ की कांग्रेस हो गयी है.

कांग्रेस (Congress) ने कहा मुद्दा विहीन बीजेपी (bjp) फुर्सत में है. प्रदेश के विकास के मुद्दों पर बात करने की बजाय अब इस पर बात कर रही है कि कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल पर किसका फोटो लगा रखा है या नहीं.

  • Share this:
 भोपाल. मध्य प्रदेश (MP) विधानसभा उपचुनाव में एक दूसरे को घेरने में लगे बीजेपी (BJP) और कांग्रेस (Congress) किसी भी मुद्दे को छोड़ नहीं रहे हैं. नया मुद्दा कांग्रेस के ट्विटर हैंडल का है. एमपी कांग्रेस के टि्वटर अकाउंट से सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की फोटो नदारद हैं. वहां अब सिर्फ पीसीसी चीफ कमलनाथ का फोटो है. बीजेपी इसके मज़े ले रही है.

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के ट्विटर अकाउंट से अचानक पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी नेता राहुल गांधी का फोटो गायब है. वहां सिर्फ कमलनाथ दिखाई दे रहे हैं. अब इसकी वजह क्या है ये तो मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी ही बता सकती है. लेकिन बीजेपी ने तो तंज कसना शुरू कर दिया है. बीजेपी ने कहा मध्यप्रदेश में अब कांग्रेस पार्टी कमलनाथ कांग्रेस पार्टी हो गई है. कमलनाथ के पार्टी नेताओं के साथ मतभेद उजागर होने के बाद पार्टी ने अपने प्रदेश के ट्विटर अकाउंट से सोनिया और राहुल को बाहर कर दिया है. जबकि राजस्थान, पंजाब और दिल्ली के कांग्रेस इकाई के ट्विटर अकाउंट पर सोनिया गांधी की फोटो लगाई गई है. इससे साफ जाहिर होता है कि अब प्रदेश में सोनिया गांधी की कांग्रेस र नहीं बल्कि कमलनाथ कांग्रेस काम कर रही है.

कांग्रेस ने कहा-मुद्दे पर आइए
एमपी कांग्रेस के ट्विटर अकाउंट में सोनिया और राहुल गांधी की फोटो न होने पर बीजेपी के तंज का कांग्रेस ने जवाब दिया है. कांग्रेस ने कहा मुद्दा विहीन बीजेपी फुर्सत में है. प्रदेश के विकास के मुद्दों पर बात करने की बजाय अब इस पर बात कर रही है कि कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल पर किसका फोटो लगा रखा है या नहीं. बीजेपी को मुद्दों पर बात करना चाहिए. बीजेपी में कोई चेहरा तय ही नहीं हो पा रहा है. कभी शिवराज सिंह चौहान, कभी ज्योतिरादित्य सिंधिया, कभी नरेंद्र सिंह तोमर, तो कभी वीडी शर्मा को पार्टी अपना नेता बताती है. यही कारण है कि बीजेपी कांग्रेस के अंदर झांक रही है.



चेहरे पर सियासत
इस बार 28 विधानसभा सीटों के उपचुनाव में चेहरों को लेकर सबसे ज्यादा सियासत हो रही है. ऐसे में कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से पार्टी अध्यक्ष का फोटो हटाया जाना अपने आप में कई सवाल खड़े कर रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज